Site icon Monday Morning News Network

व्यस्त बाजार क्षेत्र में दिनदहाड़े बैंक डकैती , दस लाख की लूट

लूटकाण्ड के बाद बैंक के बाहर तैनात पुलिसकर्मी

धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र थानांतर्गत बिग बाजार के समीप बैंक ऑफ़ इंडिया के कोला कुसमा ब्रांच से सशस्त्र अपराधियों ने आज दोपहर डेढ़ बजे के समीप लगभग दस लाख रुपये लूट लिए। बैंक डकैत गार्ड का बंदूक भी लूट कर चलते बने, पुलिस घटनास्थल पहुँच मामले का पड़ताल कर रही है।

क्या है पूरा मामला ?

बिग बाजार के समीप स्थित बैंक ऑफ इंडिया को डकैतों ने अपना निशाना बनाया। दिनदहाड़े दस लाख लूट कर निकल गए । जाते-जाते डकैत बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गये।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी किशोर कौशल, सिटी एसपी समेत पुलिस के कई अधिकारी बैंक पहुँचे और घटना का जायजा लिया। बैंक के पास स्थित दुकानों का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। बैंक ऑफ इंडिया के ऊपरी मंजिला की सीढ़ी पर एक हथियार मिला है। बैंक में तैनात गार्ड का भी हथियार बरामद हो गया है। साथ ही पुलिस ने दो देशी बम भी बैंक से बरामद किया है।

डकैत पूरी तैयारी के साथ आये थे। कुछ गड़बड़ होने की स्थिति में दहशत फैलाने के लिए हथियार के साथ-साथ बम भी लेकर आये थे. जाते-जाते डकैत बम और हथियार बैंक परिसर में ही छोड़कर फरार हो गये। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी की जा रही है।

Last updated: मार्च 13th, 2019 by Pappu Ahmad