संस्था द्वारा जरूरतमंदों के बीच आवश्यक सामग्री वितरण

सालानपुर -सालानपुर ब्लॉक क्षेत्र के रूपनारायणपुर राममोहन एडुकेशन एन्ड वेलफेयर सोसाइटी के तहत अल्लाड़ी पंचायत क्षेत्र में गरीब बच्चों एवं महिलाओं को आवश्यक सामग्री वितरित की गई। जिसमें गरीब बच्चों के बीच कपड़ा ,कापी, किताब, कलर आदि एवं खाद सामग्री वितरण किये गए। इस मौके पर अल्लाड़ी पंचायत के प्रधान पार्वती किस्कु के हाथों से सभी को विभिन्न सामग्री वितरण किये गए ।

संस्था के अध्यक्ष अभिनंदन सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि ऐसे बच्चों एवं लोगों की संस्था द्वारा हमेशा ही मदद की जाती रहेगी। हमेशा यह देखा गया है कि जो लोग दूसरों की मदद करते हैं उन्हें कम तनाव रहता है। मानसिक शांति और आनन्द का अनुभव होता है।

जरूरतमंदों की मदद करना हर नागरिक का फर्ज बनता है।उन्होंने कहा कि हमारे साथ-साथ इस खाद सामग्री वितरण अनुष्ठान में जागरण फाउंडेशन संस्था के अहम थी सहयोग रहा।

इस मौके पर संस्था के सम्पादक अतनु महतो, संस्था के पथदर्शक बसुदेब मण्डल, शकुंतला मण्डल, विश्वजीत पाल ,तृप्ति भट्टाचार्य, युथिका मुखर्जी ,संजय सिन्हा ,दिपाली मल्लिक समेत जागरण फाउंडेशन संस्था के संपादक काजल मित्र ,सदस्य निबेदिता हेम्ब्रम आदि उपस्थित रहे ।

Last updated: जुलाई 11th, 2019 by kajal Mitra

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।