दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेसी नेता प्रकाश नोनिया शामिल हुये भाजपा में

लोयाबादः-लोयाबाद मोड़ स्थित कॉंग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस आयोजित कर कॉंग्रेसी नेता प्रकाश नोनियाँ ने अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का सदस्यता लिया।

विधायक ढुल्लू महतो ने माला पहनाकर स्वागत किया

मुख्य अतिथि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो उपस्थित थे।उन्होंने माला पहना कर कॉंग्रेसी नेता प्रकाश नोनियाँ का भाजपा परिवार में स्वागत किया।

प्रकाश नोनिया के आने से भाजपा मजबूत हुआ -महतो

प्रकाश नोनिया का स्वागत करते हुए विधायक ढुल्लू महतो

विधायक महतो ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि देश हित में और मफिया से लड़ाई लड़ कर गरीब शोषित को न्याय दिलाने के लिए प्रकाश नोनियाँ ने भाजपा का दामन थामा है। वे कॉंग्रेस पार्टी में अपने आप को घुटन महसूस कर रहे थे। नोनियाँ के भाजपा में आने से दल मजबूत हुआ है और भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है।

जलेश्वर महतो भी भाजपा में आएं -महतो

वे पूर्व विधायक को मफिया समर्थक कह जलेश्वर महतो को देश हित में भाजपा में शामिल होने का न्यौता दिया।

भाजपा में शामिल होने वालों में टिंकू अंसारी, संतोष मिश्रा,सतेन्द्र नोनियाँ, हरि चन्द्र भुइँया, कृष्णा पंडित, मन्नु सिंह, डब्ल्यू चौहान, नेपाल रवानी, भुनेश्वर महतो,गुड्डू चौहान, राम प्रवेश नोनियाँ आदि दर्जनों लोग शामिल हुए।मौके पर पार्षद नंदुलाल सेनगुप्ता, महाबीर पासी,पप्पू सिंह, दिनेश रवानी, जलाल अंसारी, हरेन्द्र चौहान, मनोज मुखिया,दिनेश दिवान,चंदन चौहान आदि उपस्थित थे।

अम्बेडकर स्कूल को राजनीतिक अखाड़ा बनने से रोकने की अपील

वार्ड पार्षद नंदुलाल सेनगुप्ता और महावीर पासी ने विधायक से लोयाबाद हटिया स्थित आम्बेडकर स्कूल विवाद में हस्तक्षेप कर राजनीतिक लड़ाई से स्कूल को बचाने का गुहार लगाया। महतो ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अम्बेडकर स्कूल के प्राचार्य डी एन मुखर्जी से मिलकर वस्तुस्थिति से अवगत हुए। उन्होंने प्राचार्य से स्कूल हित में काम करने की बात कही, उन्होंने कहा कि वे किसी भी परिस्थिति में स्कूल में राजनीति का अखाडा नहीं बनने देगें।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 15th, 2019 by Pappu Ahmad