आसनसोल मंडल रेल प्रबंधक ने कोविड योद्धाओं का किया अभिनन्दन

आसनसोल, 28 मई। पूर्व रेलवे के अधीन आसनसोल मंडल के चिकित्सा विभाग के डाॅक्टरों, नर्सों एवं पैरा-मेडिकल कर्मचारियों द्वारा इस कोविड महामारी के संकट के दौरान किए गए उत्तम कार्यों को मान्यता व पहचान देने हेतु आज (28.05.2021) उनका “कोविड वारियर्स” के रूप में अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर कोविड महामारी के विरुद्ध जारी लड़ाई में निष्पादित ड्यूटी के प्रति उनकी निष्ठा व समर्पण हेतु आसनसोल मंडल के चिकित्सा विभाग के कुल मिलाकर 32 कर्मियों (06 डाॅक्टरों, 16 पर्यवेक्षकों तथा 10 चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी सहित) को नकद पुरस्कार एवं प्रमाणपत्रों के साथ सम्मानित किया गया।

सुमित सरकार, मंडल रेल प्रबंधक/आसनसोल ने आज (अर्थात् 28.05.20219 को) मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय स्थित “नवीन सभाकक्ष” में आयोजित एक बैठक में उनके उत्कृष्ट कार्यों के प्रशंसा स्वरूप उन्हें प्रशस्ति पत्र एवं नकद पुरस्कार प्रदान करते हुए उनका अभिनंदन किया। सभी पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं को बधाई देते हुए सरकार ने उनके योगदान पर संतोष व्यक्त किया और आशा व्यक्त की कि यह पुरस्कार उनका उत्साहवर्धन करने के साथ-साथ कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई हेतु प्रेरित भी करेगा।

एम.के. मीना, अपर मंडल रेल प्रबंधक सहित समस्त शाखा अधिकारी तथा काफी संख्या में चिकित्सा कर्मचारीगण इस अवसर पर उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि कोविड-19 की गंभीरता को देखते हुए इस दौरान सामुदायिक दूरी एवं अन्य कोविड प्रोटोकॉल का समुचित रूप से पालन किया गया।

Last updated: मई 28th, 2021 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।