Site icon Monday Morning News Network

श्यामला कोलियरी में भाजपा समर्थकों पर हुये हमले के खिलाफ पुलिस आयुक्त से शिकायत

घायल भाजपा कार्यकर्ता को देखने अस्पताल पहुंचे नेतागण

पांडेश्वर । जामुड़िया प्रखंड के श्यामला कोलियरी में गत दिनों हुई भाजपा समर्थकों पर हमला के खिलाफ भाजपा के एडवाजरी कमिटी के सीनियर नेता मुकेश कुमार के नेतृत्व में जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अकबर हुसैन जिला महासचिव परवेज आलम और जिला उपाध्यक्ष दिलवर जान एवं अन्य नेताओं ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्त डीपी सिंह को लिखित शिकायत करके आरोपियो के खिलाफ अविलंब कार्यवाही की मांग की है ।

श्यामला कोलियरी में भाजपा समर्थकों इशरत जहाँ, फिरोज आलम , परवीन खातून, शमशुदीन अली, संजू शेख समेत अन्य पर सत्ता पक्ष के लोगों और समर्थकों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया थे जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

इशरत जहाँ ने रमेश दुसाद, रणजीत दुसाद, हसमुद्दीन मियाँ, सुरेश हरिजन, मुस्लिम मियाँ, नारू मियाँ, साहेब मियाँ , अभिनन्दन तिवारी समेत अन्य को नामजद किया है और अपने पुत्र बेटी समेत अपने परिजनों के साथ मारपीट का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि हमलोग भाजपा पार्टी को समर्थन करते है इसलिये सत्ता पक्ष और उनके गुंडों ने हमला किया है । पुलिस आयुक्त ने पांडेश्वर थाना प्रभारी को फोन करके तत्काल करवाई करने की बात कही है ।

Last updated: जून 22nd, 2019 by Pandaweshwar Correspondent