श्यामला कोलियरी में भाजपा समर्थकों पर हुये हमले के खिलाफ पुलिस आयुक्त से शिकायत

पांडेश्वर । जामुड़िया प्रखंड के श्यामला कोलियरी में गत दिनों हुई भाजपा समर्थकों पर हमला के खिलाफ भाजपा के एडवाजरी कमिटी के सीनियर नेता मुकेश कुमार के नेतृत्व में जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अकबर हुसैन जिला महासचिव परवेज आलम और जिला उपाध्यक्ष दिलवर जान एवं अन्य नेताओं ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्त डीपी सिंह को लिखित शिकायत करके आरोपियो के खिलाफ अविलंब कार्यवाही की मांग की है ।

श्यामला कोलियरी में भाजपा समर्थकों इशरत जहाँ, फिरोज आलम , परवीन खातून, शमशुदीन अली, संजू शेख समेत अन्य पर सत्ता पक्ष के लोगों और समर्थकों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया थे जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

इशरत जहाँ ने रमेश दुसाद, रणजीत दुसाद, हसमुद्दीन मियाँ, सुरेश हरिजन, मुस्लिम मियाँ, नारू मियाँ, साहेब मियाँ , अभिनन्दन तिवारी समेत अन्य को नामजद किया है और अपने पुत्र बेटी समेत अपने परिजनों के साथ मारपीट का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि हमलोग भाजपा पार्टी को समर्थन करते है इसलिये सत्ता पक्ष और उनके गुंडों ने हमला किया है । पुलिस आयुक्त ने पांडेश्वर थाना प्रभारी को फोन करके तत्काल करवाई करने की बात कही है ।

Last updated: जून 22nd, 2019 by Pandaweshwar Correspondent

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।