सीएनजी गैस बंद हो जाने से ऑटो चालकों की रोजी-रोटी पर आफत

दुर्गापुर: सीएनजी गैस की समस्या 1 दिन की नहीं है। ऑटो चालक सीएनजी गैस को लेकर हर महीने असुविधा झेल रहे हैं , कभी गैस भरने के लिए लंबी कतार में खड़े रहना पड़ता है तो कभी सीएनजी  समय पर नहीं आता है।

इस बार सीएनजी गैस पहुंचाने वाली गाड़ियों ने हड़ताल कर दिया जिसके कारण आज सुबह से ही सीएनजी गैस पेट्रोल पंप में नहीं आने से ऑटो चालकों में आक्रोश का माहौल देखने को मिला ।

ऑटो चालकों का कहना है कि सीएनजी गैस को लेकर हम लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कभी मिलता है तो गाड़ी चलती है कभी नहीं मिलता है तो गाड़ी पेट्रोल पंप पर ही खड़ी रहती है।

दुर्गापुर में सीएनजी गैस को लेकर दो पेट्रोल पंप है और दुर्गापुर इलाके में 16 सौ ऑटो चल रहे हैं। उसके ऊपर यह हड़ताल ।  दुर्गापुर के और भी पेट्रोल पंपों में सीएनजी गैस को देना होगा तभी जाकर समस्या मिटेगी । ऑटो चालक यूनियन की ओर से कहा गया कि अब प्रशासन अगर ध्यान नहीं देती है तो हम लोग बड़े आंदोलन में जाएँगे । इसके साथ कहा कि 1608 ऑटो चालक बेरोजगार हो जाएँगे उसके साथ परिवार के लोग भी।

Last updated: मई 11th, 2019 by Durgapur Correspondent
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।