हॉस्टल से दो बच्चे लापता

मधुपुर -शहर के नया बाजार मोहल्ला निवासी शिवानंद राय के हॉस्टल से दो बच्चे गुमशुदा हो गए । हॉस्टल संचालक शिवानंद राय ने मधुपुर थाने में सूचना दी कि हॉस्टल के दो विद्यार्थी राजकुमार और बलराम कुमार ट्यूशन पढ़ने निकले थे वे नहीं लौटे ।

लापता बच्चे राजकुमार जो कि बंदाजोरी गाँव के रहने वाले हैं और बलराम कुमार जो कोकहारा निवासी दोनों की उम्र 14 वर्ष और दोनों बच्चे महेंद्र मुनी सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में कक्षा सिक्स बी में पढ़ते हैं । वे शाम 3:30 बजे राजबाड़ी रोड निवासी गौतम सर के यहाँ ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे । उसी समय से लापता है । 5:30 बजे तक जो वापस हॉस्टल नहीं लौटे तो उन्होंने खोजबीन शुरू की । ट्यूशन टीचर से संपर्क साधा । ट्यूशन टीचर ने कहा कि हमारे यहाँ पढ़ने ही नहीं आए । उनके परिजनों को सूचना दी गयी उनके दोस्तों से पूछताछ की । जब कहीं कुछ पता नहीं चला तब थक हारकर मधुपुर थाने में इसकी सूचना दी।

एक सवाल जेहन में उठना स्वाभाविक है कि हॉस्टल बच्चों को ट्यूशन पढ़ने  बाहर भेजता ही क्यों है ? ट्यूशन कि व्यवस्था हॉस्टल में ही होनी चाहिए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और खोजबीन जारी है

Last updated: मार्च 14th, 2019 by NewsLine Madhupur

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।