Site icon Monday Morning News Network

पानुरिया पंचायत ने आयोजित की प्रतिभावान सम्मान समारोह

सम्मानित होता छात्र

पानुरिया पंचायत के तत्वावधान में प्रतिभावान सम्मान समारोह का आयोजन पंचायत भवन में हुआ. समारोह के दौरान कक्षा10वीं-12वीं, स्नातक तथा स्नातकोत्तर के मेधावी छात्र-छात्राओं द्वारा उच्चतम अंक प्राप्त करने पर सम्मानित किया. साथ ही समाज के ऐसे व्यक्ति, जिन्होंने शासकीय सेवा में चयनित होकर समाज का गौरव बढ़ाया है और समाज के जिन वरिष्ठ लोगों ने शासकीय सेवा पूर्ण कर सेवानिवृत्त हुए है, उन्हें भी सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में 12वीं के 41 तथा 10वीं के 59 छात्र-छात्राओं, जिन्होंने 80 प्रतिशत से ऊपर अंक प्राप्त किए है उन्हें सम्मानित किया गया. साथ ही परीक्षाओं के अतिरिक्त विभिन्न प्रतियोगिताओं, खेल-कूद में स्थान पाने वाले सभी प्रतिभाओं को समाज के मंच से सम्मानित किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में बाराबनी के विधायक विधान उपाध्याय तथा विशेष अतिथि के रूप में बाराबनी जिलापरिषद असित सिंह उपस्थित रहे. कार्यक्रम का अध्यक्षता पानुरिया पंचायत के उप-प्रधान विश्वजीत सिंह ने कीया.

इस अवसर पर पंचायत के कर्मचारियों समेत नए पुराने सदस्य एवं सदस्योंओ, समिति के मेम्बर, सभापति एवं सहसभापति को भी विधायक ने सन्मानित किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से बाराबनी के 8 पंचायत के सभी सदस्य एवं कर्मचारी सहित सजल चक्रवर्ती, जाह्नवि बाउरी, सुरजीत घोष, माला बाउरी, केशब राउत आदि उपस्थित रहे.

Last updated: अक्टूबर 11th, 2018 by kajal Mitra