Site icon Monday Morning News Network

एसडीएम ने जारी किया नोटिस, प्रदूषण फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही

chhatarpur-sdm-notice-against-pollution-spreading

सड़क पर फैला कचरा जो शहर और पर्यावरण को प्रदूषित कर रहा है। गायें इन कचरों को खाकर बीमार हो रही है।

छत्तरपुर अनुमंडल पदाधिकारी नरेंद्र गुप्ता ने नोटिस जारी कर सभी छत्तरपुर वासी को स्पष्ट निर्देश दिया कि यदि छत्तरपुर अनुमंडलीय क्षेत्र में किसी भवन, व्यापार ,उपजीविका, माल, भवन ,तम्बू या संरचना से आम जन जीवन के स्वास्थ्य या पर्यावरण को क्षति पहुँचती है तो उसके विरूद्ध सीआरपीसी की धारा 133 के दंड प्रक्रिया के तहत जुर्माना अथवा दंडित किया जाएगा ।

छत्तरपुर भ्रमण के दौरान उन्होंने देखी गड़बड़ियाँ

उन्होंने बताया कि छत्तरपुर भ्रमण के दौरान पाया कि होटल, दुकानों तथा कुछ घरों का पानी सीधे सड़क पर बह रहा है साथ है कचरा भी सड़कों पर फेंक दिया जा रहा है सब्जी दुकान वाले फल दुकान वाले सड़े गले सामग्री सड़कों पर फेंक देते है ,जिसे पशु खा कर बीमार हो रहे है यह दुर्भाग्यपूर्ण है लोगों को जागरूक हो खुद में सुधार की जरूरत है अन्यथा सख्ती से निपटा जाएगा ऐसे लोगों से ।

छत्तरपुर वासियों का अभिवादन , सहयोग की अपील

छतरपुर एसडीएम नरेंद्र गुप्ता

मंडे मॉर्निंग संवाददाता से बातचीत के दौरान उन्होंने छत्तरपुर वासियों का अभिवादन किया और बताया कि यहाँ के जागरूक जनता से उनके द्वारा चलाए जा रहे हर अभियान में काफी सहयोग मिल रहा है । इसी तरह आगे सहयोग देने की अपील की तथा ये विश्वास दिलाया कि मिलजुल कर छतरपुर की हर समस्या सुलझाएंगे और एक सुंदर शहर का निर्माण करेंगे ।

Last updated: अप्रैल 13th, 2019 by Niranjan Sinha