Site icon Monday Morning News Network

चालक एवं खलासी की पिटाई कर ट्रक हाईजैक करने का प्रयास

फ़ाइल फोटो

दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना इलाके में बीती रात ट्रक और लदा माल हाईजैक करने के उद्देश्य से अपराधियों ने धावा बोल दिया एवं ट्रक चालक और खलासी को ट्रक से उतारकर पास के जंगल में ले जाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। हालांकि लोगों द्वारा शोर गुल मचाने के बाद अपराधी भागने में सफल हो गए। लोगों के सहयोग से जख्मी चालक एवं खलासी को इलाज के लिए बिधाननगर महकमा अस्पताल में भेजा गया।

बताया जाता है कि जीटी रोड के किनारे ताप विद्युत कम्पनी की सामग्री बनाने की फैक्ट्री है, से रविवार की देर संध्या लाखों का माल लादकर ट्रक तेलंगाना राज्य के लिए रवाना होने वाली थी। ट्रक चालक फैक्ट्री से 100 मीटर दूर ट्रक को रोककर खड़ा था। उसी दौरान दर्जनों की संख्या में अपराधियों ने उसपर धावा बोल दिया और ट्रक से चालक व खलासी को बाहर निकाल कर जंगल में ले जाकर बेरहमी से पिटाई करने लगे।

लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और सभी अपराधी फरार हो गए। चालक सत्यराज ने बताया कि हम लोग दूसरे राज्य से आते हैं, इसके पहले भी अपराधियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है। इस संदर्भ में पुलिस ने कहा कि मामले की शिकायत मिली है, फिलहाल मामले की जाँच की जा रही है।

Last updated: अक्टूबर 8th, 2018 by Durgapur Correspondent