झांझरा क्षेत्र में समस्या समाधान के लिये कॉल सेंटर का हुआ उद्घाटन
पांडेश्वर। कोलकर्मियों की समस्याओं को समाधान करने के उद्देश्य से ईसीएल के सीएमडी प्रेमसागर मिश्रा द्वारा शुरू की गयी ,पहल के तहत शनिवार को झांझरा प्रबंधन ने क्षेत्रीय कार्यालय के पास स्थित एसबीआई एटीएम के पास कॉल सेंटर का उद्घाटन महाप्रबंधक एके शर्मा ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोलकर्मियों की समस्याओं को समाधान करने के लिये इस कॉल सेंटर का उद्घाटन किया गया है।
सेवानिवृत कोलकर्मी हो या कार्यरत कर्मी इस सेंटर में कॉल करने से उनकी समस्या को लिख कर सबंध अधिकारी के पास भेजकर समाधान कराया जाएगा ,उन्होंने कहा कि इस कॉल सेंटर में कर्मी तैनात रहेंगे और सुबह 8 बजे से संध्या समय तक अपनी समस्या को बताकर लिखा सकते है ,कॉल सेंटर से क्षेत्रीय कार्यालय या कोलियरी कार्यालय के अधिकारियों को समस्या को कॉल सेंटर से शिकायत भेजकर उसका निराकरण कराया जाएगा ,महाप्रबंधक एके शर्मा का कहना था कि ईसीएल के सीएमडी ने एक ऐसी सेल की स्थापना किया है ,जिसके तहत कोलकर्मियों को एक फोन पर उनकी समस्याओं का समाधान किया सके। इसी के तहत आज झांझरा क्षेत्र में भी कॉल सेंटर का उद्घाटन हुआ है। इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत कर्मी अधिकारी उपस्थित थे।
Copyright protected
झारखण्ड न्यूज़ की महत्वपूर्ण खबरें
Quick View