Site icon Monday Morning News Network

तृणमूल कॉंग्रेस कमिटी द्वरा मुफ्त चिकित्सा शिविर

कल्याणेश्वरी तृणमूल कॉंग्रेस कमिटी द्वारा रविवार को माँ कल्याणेश्वरी मंदिर के निकट एक दिवसीय मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर का उद्घाटन बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय के किया। इस दौरान क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने इस शिविर में पहुँचकर सेवा का लाभ उठाया और मुफ्त में चिकित्सा का लाभ लिया।

आयोजन के दौरान विधायक विधान उपाध्याय ने कहा तृणमूल पार्टी सिर्फ राजनीति नहीं करती है। इस पार्टी को समाज के हर वर्ग और समुदाय की स्वास्थ्य की भी चिंता रहती है। आज इसीलिए कल्याणेश्वरी तृणमूल कमिटी द्वारा मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है।

उन्होंने आयोजक मंडली को इस कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए कहा जनता की सेवा और क्षेत्र का स्वर्णिम विकास ही एकमात्र लक्ष्य होना चाहिए, आज की जनता बहुत ही सजग है, इसीलिए जनता को ठगने वाली पार्टी को चुनाव में जनता उन्हें आईना दिखा देती है।

मौके पर जिला परिषद विभागाध्यक्ष मो०अरमान, सालानपुर पंचायत समिति सभापति फाल्गुनी कर्मकार घासी, सहसभापति विद्युत मिश्रा, देंदुआ पंचायत उप-प्रधान रंजन दत्तो, तृणमूल नेता कल्याण घोसाल, बिलटू साव, भोला साव, कौशिक पॉल, तापस दा, आसिष राम, पप्पू तिवारी, अरबिंद बाल्मीकि, गोपी राम समेत अन्य उपस्थित रहे।

Last updated: दिसम्बर 16th, 2019 by Guljar Khan