Site icon Monday Morning News Network

कंबल वितरण कार्यक्रम में बोले विधायक , हारने के बाद भी आपके पास हूँ , जो जीते वे नजर नहीं आते हैं

पांडेश्वर । पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के केन्द्रा अंचल में तृणमूल कॉंग्रेस की ओर से गरीब लोगों के बीच कंबल वितरण कार्यक्रम बुधवार की शाम आयोजित किया गया। यहाँ अतिथि के रूप में कारगिल युद्ध के हीरो कर्नल दीप्तांशु चौधरी एवं विधायक सह टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी मौजूद थे। आयोजकों ने उन्हें माला पहनाकर सम्मानित किया।

मौके पर विधायक सह टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि यहाँ केन्द्रा के 21 अंचल के जो लोग आये हैं, वहाँ के प्रत्येक माताओं के हाथों में शीत वस्त्र दिया जाये। उन्होंने कहा कि इस अंचल के लोगों ने हमें पसंद नहीं किया, इसलिए हमलोग हार गये, लेकिन हमलोगों ने तब भी कहा था कि चुनाव में हमलोग जीते या हारें, जनता के साथ रहेंगे, लेकिन जो लोग चुनाव जीते आज उन्हें ढूंढने से भी नहीं मिल रहा है।

आपलोगों ने चाहा था हमलोग हारें तो हमलोग हारे थे, आपलोगों के फैसले को हमलोगों ने माना था। लेकिन आपलोगों ने जिन्हें वोट दिया था, आपके दुःख-तकलीफ में वह लोग नहीं आ रहे हैं। वोट में हराने के बाद भी आपलोगों ने हमें आपके साथ खड़े होने दिया। अगर हमलोगों से कोई गलती हुयी है, तो इसके लिए क्षमा करे, आपके साथ रह सके यह अधिकार हमसे नहीं छीनें। चुनाव में हारे या जीते आपके साथ एक परिवार के साथ रह सकें। आनेवाले समय में नये सिरे से आगे बढ़ेंगे आपके साथ रहेंगे ।

Last updated: दिसम्बर 12th, 2019 by Rishi Gupta