Site icon Monday Morning News Network

विभिन्न मांगों को लेकर कार्यकर्ताओं संग झरिया सर्किल ऑफिसर राजेश कुमार से मिले भाजपा नेता अभिषेक सिंह 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अभिषेक सिंह के नेतृत्व में झरिया के सर्किल ऑफिसर राजेश कुमार से विभिन्न मांगों को लेकर मिले । प्रतिनिधि मंडल ने सर्कल ऑफिसर का ध्यान सरकार की विभिन्न योजनाओं में लाभुकों को हो रही देरी की तरफ आकर्षित किया क्योंकि बहुत से योजनाओं का लाभ उचित प्रमाण पत्र नहीं होने के कारण लाभुकों को नहीं मिल पा रहा है।

अभिषेक सिंह ने सर्कल ऑफिसर से पॉलीटेक्निक परीक्षा में पास लिए गए अभ्यार्थी का प्रमाण पत्र जल्द से जल्द जारी करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि यह छात्र कड़ी मेहनत कर परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं अगर उनको प्रमाण पत्र मिलने में देरी हुई तो उनका भविष्य खराब हो जाएगा।

प्रतिनिधि मंडल ने सर्कल ऑफिसर से विधवा-वृद्धा पेंशन योजना के कार्य में भी तेजी लाने की मांग की। राशन कार्ड के कार्य में तेजी लाने का अनुरोध किया।

भाजपा नेता अभिषेक सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार लोकहित में ज्यादा से ज्यादा कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं । हमारी पार्टी का लक्ष्य है , सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ गरीब असहाय लोगों को मिले, जिसपर सर्कल ऑफिसर ने कहा कि हम लोकहित के सभी कार्य में सकारत्मक कदम उठाएंगे। हम अपने स्तर के कार्य में और तेजी लाएंगे।

प्रतिनिधि मंडल में दीपक बाउरी, शुभम चौब,भोला सिंह,अमन सिंह,राहुल कुमार,सैफ अली,करण राउत आदि लोग थे ।

Last updated: जुलाई 11th, 2019 by News Desk Dhanbad