ज़मानत मिलने पर भाजपा कर्मियों का फूल मालाओं से स्वागत

दुर्गापुर: संदीप घोष की हत्या के बाद भाजपा की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन किया गया मूल आरोपी को पकड़ने के लिए। उसके बाद भी कुछ नहीं होने पर बीते 21 दिसंबर को दुर्गापुर ईस्ट डीसीपी कार्यालय समक्ष हंगामा करने एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चित्र पर मिट्टी का लेप लगाने के आरोप में भाजपा कर्मियों की अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया था उसके बाद रिमांड शेष होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया था । आरोपियों का जमानत मंगलवार को मिलने के बाद भाजपा नेता कर्मी ने मिठाई बाँटे। साथ ही शहर के फूलजोड़ स्थित जेल के बाहर भाजपा नेता अमिताभ बनर्जी, सरोज मंडल, अभिजीत दत्ता और मनोहर कोर्णक ने लोगों को फूलों की माला पहना कर स्वागत किया।

बता दें कि 5 जनवरी को भाजपा के टिंकू वर्मा, अमित घोष, राजू मुखर्जी ,अरूप पात्रनवीस ,भोला साव, छोटन चक्रवर्ती ,सोमनाथ मोदी, भोला धीवर ,पंकज गुप्ता एवं राजकुमार सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। अमित घोष, भोला साव, छोटन चक्रवर्ती टिंकू वर्मा एवं राजकुमार सिंह को छह दिनों का रिमांड भेजा गया था। आरोपियों के खिलाफ प्रशासनिक अधिकारी कार्यालय समक्ष हंगामा मचाने, सरकारी संपत्ति लूटपाट करने एवं महिला पुलिस जवानों संग छेड़छाड़ करने एवं पुलिस के काम में बाधा देने जैसे गैर जमानती मामला दर्ज किया गया था। करीब सोलह दिनों के बाद सभी लोगों की जमानत कोर्ट का न्यायाधीश ने मंजूर करते हुए रिहा करने का आदेश दिया ।

संदीप घोष की हत्या के बाद से ही लगातार  चल रहा था आंदोलन

उल्लेखनीय है बूथ कर्मी संदीप घोष की हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी सईफूल शेख की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा समर्थकों ने बीते 21 दिसंबर को दुर्गापुर के डीसीपी कार्यालय समक्ष जमकर हंगामा मचाया था। इस दौरान पुलिस जवानों के साथ प्रदर्शनकारियों की धक्का-मुक्की हुई थी। इस दौरान पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटने का वीडियो बनाया एवं प्रदर्शनकारियों को चिन्हित करते हुए करीब 40 लोगों के नाम पर मामला दर्ज किया है। जिसमें पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए लोगों में कुल्टी, अंडाल, उखड़ा, कांकसा एवं दुर्गापुर के भाजपा नेता शामिल थें ।

जनता देगी तृणमूल को जवाब : अमिताभ बनर्जी

भाजपा नेता अमिताभ बनर्जी ने कहा कि सच्चाई की जीत हुआ। तृणमूल कॉंग्रेस के लोग जितना भी पुलिस की मदद से हम लोगों के आंदोलन को दबाने की कोशिश करेंगे उतना ही भाजपा का आंदोलन जोरदार होगा । लोकसभा चुनाव में तृणमूल कॉंग्रेस को जवाब यहाँ की जनता देगी ।

Subscribe Our Channel

Last updated: जनवरी 9th, 2019 by Durgapur Correspondent