Site icon Monday Morning News Network

विभिन्न इलाकों में धिक्कार रैली भाजपा की ओर से निकाली गई

सीएम का पुतला छिनते पुलिस कर्मी

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले के विरोध में शुक्रवार को दुर्गापुर सहित विभिन्न इलाकों में धिक्कार रैली भाजपा की ओर से निकाली गई। दुर्गापुर के सिटी सेंटर बस स्टैंड में जिला अध्यक्ष लखन घरुई के नेतृत्व में रैली निकाली गई, जो सिटी सेंटर बस स्टैंड से होकर नगर निगम होते हुए बिग बाजार, सृजनी हॉल से गुजरकर सिटी सेंटर बस स्टैंड में जाकर समाप्त हुई। जिला अध्यक्ष लखन घरुई ने बताया कि रथ यात्रा तैयारी को देखने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष कुचबिहार गए थे,

उसी समय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता मुँह पर काला कपड़ा बांधकर और हाथ में डंडा लिए दिलीप घोष के गाड़ी पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया 7 दिसंबर को कुचबिहार से रथ यात्रा निकलेगी, उसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उपस्थित रहेंगे। मगर शासक दल विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। रथ यात्रा निकालने का परमिशन नहीं दे रही है। इसके अलावा राज्य में भाजपा के ऊपर संत्रास चलाया जा रहा है। पुलिस शासक दल के साथ मिलकर काम कर रही है। झूठे आरोपों में हमारे कार्यकर्ताओं को फंसाया जा रहा है।

सिटी सेंटर में जब सभा समाप्त कर ममता बनर्जी की कुश पुतला जलाया जाने का तैयारी की जा रही थी, तब शासक दल की पुलिस उस पुतला को छीन लिया और जलाने नहीं दिया। जहाँ समर्थकों के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की भी हुई। इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ता अभिजीत दत्ता, असीम प्रमाणिक, सरोज मंडल,संजय मोदी, मनोहर कोनार, भोला साव आदि उपस्थित थे। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से सिटी सेंटर बस स्टैंड में काफी पुलिस तैनात की गई थी। रैली के आगे पुलिस चल रहे थे ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे।

Last updated: दिसम्बर 7th, 2018 by Durgapur Correspondent