Site icon Monday Morning News Network

भाजपा नेता डी0 पी0 लाला ने फिर ठोका ताल , किसी भी परिस्थिति में टुंडी विधानसभा से लड़ेंगे चुनाव

हिन्द मजदूर किसान पंचायत के राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री सह भाजपा राष्ट्रीय सहकारिता के राष्ट्रीय सदस्य डी0 पी0 लाला ने रविवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि वह  किसी भी परिस्थिति में टुंडी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे और भारी मतों से जीत हासिल कर भाजपा की झोली में डालकर रघुवर दास को झारखंड का फिर से मुख्य मंत्री बनाने का काम करेंगे ।

उन्होंने कहा कि मैंने टुंडी विधानसभा के लोगों के मन भावनाओं के अनुकूल यह चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दिए हैं। और गाँव , ग्रामीण क्षेत्रों में भारी संख्या में लोगों का समर्थन भी मिल रहा है। वर्तमान समय में टुंडी विधानसभा के लोग काफी असहाय व दुःखी महसूस कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि लोगों को दुःखी होने की जरूरत नहीं है । वह हर व्यक्ति के दुःख सुख के साथी हैं। साथ ही स्थानीय निवासी होने के कारण कोई भी किसी समय मुझ से मिल सकता है। टुंडी विधानसभा का आने वाला समय भाजपा की झोली में होगी। जिसके लिए वह दिन रात क्षेत्र में मेहनत कर रहे हैं।

मौके पर , राजेश पांडेय , विनोद कुम्हार , धर्मेन्द्र साव , सिकन्दर , मिठू रवानी , शंकर रजक , विगन मंडल , महफूज अंसारी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Last updated: नवम्बर 17th, 2019 by Nazruddin Ansari