नाड़ी छूकर बिना दवा के इलाज करते है वीरेंद्र शर्मा

निःशुल्क उपचार शिविर का आयोजन मुरलीधर भवन में बुधवार को श्री नरसिंह बांध बालाजी धाम ट्रस्ट, बर्नपुर एवं रानीगंज मुरलीधर बाजोरिया फाउंडेशन द्वारा किया गया। जिसमें भारत के सुप्रसिद्ध नाड़ी एवं हड्डी विशेषज्ञ,चंडीगढ़ के बैद्य विजेंद्र शर्मा ने रोगियों की जाँच की। विरेंद्र शर्मा ने बताया कि वह स्पॉन्डिलाइटिस, कंधों का दर्द,साइटिका का दर्द, माइग्रेन, जोड़ों का दर्द, हारमोंस समस्याएं, घुटनों का दर्द, सर्वाइकल, शरीर के किसी भी हिस्से में रसोली जैसे रोगों के उपचार संभव है।

श्री शर्मा ने बताया कि वे 43 वर्षों से लोगों के जटिल से जटिल रोगों का उपचार कर रहे हैं। अभी तक लाखों लोगों का इलाज भी कर चुके हैं। नाड़ी देखकर ही बिना दवाई के वह इलाज करते हैं। श्री नरसिंह बांध बालाजी धाम ट्रस्ट बर्नपुर के प्रमुख संतोष भाई ने बताया कि श्री शर्मा ने साधना के बल पर गॉड गिफ्टेड वैध होने की प्रसिद्धि पाई है उनके द्वारा कोयलांचल-शिल्पांचल के कई लोगों के जटिल बीमारी का इलाज हुआ है। सभी लोग स्वस्थ हो गए हैं।

फाउंडेशन के रामगोपाल बाजोरिया, राजीव बाजोरिया, प्रदीप बाजोरिया ने बताया कि रानीगंज के कई प्रतिष्ठित लोग अपने इलाज करवाने चंडीगढ़ श्री शर्मा के यहाँ गए, वहाँ से स्वस्थ होकर यहाँ आए हैं। वेद शर्मा ने मिनरल वाटर एवं फिल्टर मशीन का पानी पीने को मना किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर यहाँ के लोग पानी उबाल के पियेंगे तो आधी बीमारी तो ऐसे ही खत्म हो जाएगी।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अक्टूबर 9th, 2018 by Raniganj correspondent