डीवाईएफआई ने विद्युत कार्यालय में सौंपा ज्ञापन

डीवाईएफआई रानीगंज आंचलिक कमेटी की ओर से शनिवार को 10 सूत्री मांगों के समर्थन में रानीगंज विद्युत विभाग के अभियंता काशीनाथ चौधरी को ज्ञापन दी गई। इस मौके पर डीवाईएफआई के हेमंत प्रभाकर, संजय प्रामाणिक, प्रदीप दास, रंजन कुमार, दिब्येन्दु बनर्जी सहित काफी संख्या में डीवाईएफआई के कार्यकर्ता उपस्थित थे। 10 सूत्री मांगों में रानीगंज में लगातार हो रहे लोड सेडीग को कम करने, कई अंचलों में ट्रांसफार्मर के खराब होने तथा लो वोल्टेज के होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रही है।

विद्युत विभाग के बड़े हुए रेट को कम करना होगा, साथ ही साथ प्रत्येक माह के विद्युत बिल को प्रत्येक माह उपभोक्ता को प्रदान करना होगा। महिलाओं तथा वृद्धो के लिए अलग से बिल भुगतान काउंटर की व्यवस्था करनी होगी। इसके अलावा कई जगह में तार तथा इलेक्ट्रिक पोल की अवस्था काफी दयनीय है इसे परिवर्तित करना होगा।

ज्ञापन देने के पूर्व डीवाईएफआई द्वारा तारबंग्ला में एक सभा की गई। ज्ञापन की प्रति स्वीकार करते हुए रानीगंज विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता काशीनाथ चौधरी ने कहा उनके क्षेत्र में आने वाले समस्याओं को समाधान किया जाएगा। जबकि बिजली बिल की कमी तथा प्रत्येक माह में बिजली बिल दिए जाने उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है एवं इस विषय को लेकर वह उच्च अधिकारी के पास इन मांगों को भेज देंगे।

Subscribe Our Channel

Last updated: अक्टूबर 13th, 2018 by Raniganj correspondent

  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com