Site icon Monday Morning News Network

भीम आर्मी ने महा गठबंधन प्रत्याशी जेलश्वर महतो को अपना समर्थन देने की घोषणा की

भीम आर्मी ने बाघमारा के महा गठबंधन प्रत्याशी जेलश्वर महतो को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। सोमवार को बाँसजोड़ा में राम रहीम के नाम से मशहूर कॉंग्रेसी नेता असलम व राजकुमार की मौजूदगी में भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र पासवान ने कहा कि भाजपा ने राज्य में अपने शासन के दौरान गरीबो, दलितों ,सहयाओ, पारा टीचर पर बहुत जुल्म किया है।

रघुवर सरकार ने तममा दलित व गरीबों पर अंग्रेजों जैसा रुख अपनाते हुए लोकतांत्रिक अधिकार को कुचलने के काम किया है। आंदोलन कारियों पर लाठी बरसाईं। इसलिए रघुवर सरकार के खिलाफ भीम आर्मी अपना रुख साफ करते हुए। महा गठबंधन के प्रतियाशियो को समर्थन देकर उसे जिताने का काम करेगी। जेलश्वर को भी भीम आर्मी अपना समर्थन देती है।

सभी भीम आर्मी के समर्थक जेलश्वर को जिताने व भाजपा को हराने के काम करे। असलम व राजकुमार ने कहा कि विधायक ढुल्लू के दिन अब लदने वाले है। बहुत दिनों तक गरीबों व मजदूरों का खून चुशा है।

भीम आर्मी के समर्थन से जेलश्वर को बहुत फायदा पहुँचेगा। और भी कई संगठन का समर्थन जेलश्वर को हासिल है। वार्ता में भीम आर्मी प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र पासवान, चन्द्रशेखर पाठक, भगीरथ रवानी, गणेश दास, विजय ठाकुर, राहुल गुप्ता, अभिनव कुमार, विनय पासवान, तरूण पासवान, राहुल चौहान, रमेश्वर तूरी, मकसूद आलम, कृष्णा चौहान, मो० आजाद, मनोज भुईयांं , सुमन कुमार आदि मौजूद थे।

Last updated: दिसम्बर 10th, 2019 by Pappu Ahmad