थैलीसीमिया  पीड़ित का निःशुल्क इलाज करवायेगा पहला कदम , सीएमडी सहित बीसीसीएल अधिकारियों ने किया दौरा

बुधवार को जगजीवन नगर स्थित बीसीसीएल द्वारा आवंटित भवन में संचालित दिव्यांग बच्चों का “स्कूल पहला” कदम में बीसीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह, डाइरेक्टर पर्सनल महापात्रा, जनरल पर्सनल आहूति सवाई, सीएसआर आर एम् प्रसाद, डी इ व दिगम्बर, टी के तिवारी, एस के सिंह तथा बहुत से उच्च अधिकारी दिव्यांग बच्चों से मिलने आये।

सभी अतिथियों का स्वागत तिलक लगाकर किया गया। गोपाल सिंह महापात्रा और अतिथियों ने पूरे स्कूल का निरीक्षण किया तथा बच्चों की गतिविधियों का मुआयना किया सीएमडी ने कहा कि पहला कदम स्कूल दिव्यांग बच्चों के विकास के क्षेत्र में बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहा है । इन्हें इस क्षेत्र में और आगे बढ़ाना है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे लिए यह गौरव की बात है कि बीसीसीएल के अंतर्गत दिव्यांग बच्चों का स्कूल तेजी से विकास कर रहा है।

थैलीसीमिया  पीड़ित व्यक्ति का निःशुल्क इलाज करवायेगा पहला कदम

पहला कदम की संचालिका अनिता जी की निःस्वार्थ और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए विश्वास दिलाया कि दिव्यांग बच्चों की प्रगति के लिए बीसीसीएल सदैव पहला कदम स्कूल के साथ रहेगा। पहला कदम स्कूल थैलीसीमिया से पीड़ित व्यक्ति का निःशुल्क इलाज करवायेगा जिसके लिए थैलीसीमिया से पीड़ित व्यक्ति को पहला कदम स्कूल में आकर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा ।

बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्यरत पहला कदम की पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए सी एमडी तथा डाइरेक्टर पर्सनल ने कहा कि हम हर कदम इन बच्चों के साथ हैं। अतिथियों के द्वारा सभी बच्चों के बीच अल्पाहार का वितरण किया गया। पहला कदम परिवार ने आये हुए सम्मानीय अधिकारीगण का आभार प्रकट किया ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 17th, 2019 by Pappu Ahmad