Site icon Monday Morning News Network

बासी बिरयानी से भड़का ग्राहक

बसी बिरयानी खता ग्राहक, भड़का

सरकारी आदेश के बाद भी नहीं सुधरे होटल संचालक

दुर्गापुर: पिछले कई महीनों से होटल एवं रेस्तरां में घटिया भोजन ग्राहकों को देने पर कई बवाल खड़े हुए थे। सरकार की ओर से होटलों एवं रेस्टुरेंट में परोसे जा रहे हो भोजनों की जाँच के लिए कमेटी भी बनाई गई थी । दुर्गापुर नगर निगम की ओर से भी शहर के विभिन्न होटलों में खाने की सामानों की जाँच के लिए अभियान शुरू किया गया था । अभियान बंद होने के कुछ दिन के बाद ही फिर दुर्गापुर के एक नामी रेस्टुरेंट में ग्राहक को बासी एवं घटिया बिरयानी परोसने का मामला प्रकाश में आया है। गुरुवार को ग्राहक ने होटल संचालक के खिलाफ महकमा शासक को पत्र द्वारा शिकायत की है एवं मामले की जाँच की मांग की है।

बिरयानी से अजीब गंध महसूस हुआ

कोलकाता निवासी शुभेंदु सिन्हा व्यवसाय के सिलसिले में दुर्गापुर में ठहरे है ,गुरुवार को सिटी सेंटर स्थित लीजेंड नमक रेस्टोरेंट में दोपहर का भोजन के लिए गए, वेटर को बिरयानी का ऑर्डर देने के बाद उन्हें प्लेट में बिरयानी परोसा गया। शुभेंदु सिन्हा बिरयानी खाना शुरू ही किये थे तभी बिरयानी से उन्हें अजीब गंध महसूस हुआ। उन्होंने तुरंत वेटर को बुलाकर इसकी शिकायत की एवं बासी बिरयानी परोसने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचाने लगे। शुभेन्दु ने इसकी शिकायत महकमा शासक को पत्र द्वारा किया एवं मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग की। शिकायत मिलते ही विभागीय अधिकारी एवं निगम अधिकारियों का दल रेस्टुरेंट में गया एवं मामले की जाँच की। जहाँ ग्राहक द्वारा लगाए गए आरोप सही पाया गया। रेसुरेन्ट मैनेजर ने अपनी गलती मानते हुए ग्राहक से माफी मांगी। महकमा शासक संख सातरा ने कहा कि ग्राहक के शिकायत को पाकर मामले की जाँच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर उचित कार्यवाही कि जाएगी।

Last updated: जून 14th, 2018 by Durgapur Correspondent