Site icon Monday Morning News Network

ट्रेन में छुटी बच्चियों को आरपीएफ ने परिजन के हवाले किये

ट्रेन में छुटी बच्चियो संग आरपीएफ

सीतारामपुर -आसनसोल रेल मंडल के सीतारामपुर स्टेशन में गलती से उतरी महिला और बच्चियों को आरपीएफ ने सही सलामत उनके परिजन के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार बिहार के बांका जिला अंतर्गत रजौल थाना क्षेत्र निवासी पैरु तांती अपनी माँ, 03 बच्चे तथा 02 भांजी के साथ बांका से आसनसोल के लिये ट्रेन संख्या 73538जसीडीह-अंडाल पैसेंजर पर चढ़े थे. लेकिन वे सलानपुर को सीतारामपुर समझकर अपनी मां एवं एक बच्चा के साथ सितारामपुर स्टेशन में शनिवार की देर संध्या उतर गए.

लेकिन चार बच्चे ट्रैन में ही छुट गये थे. जिसके बाद पैरु ने सलानपुर स्टेशन प्रबंधन को इसकी जानकारी दी और वहाँ से सीतारामपुर स्टेशन को सूचित किया गया. जिसके बाद आरपीएफ के एसआई एके सिंह, जेके प्रसाद और एएसआई एसएन प्रसाद ने तत्परता दिखाते हुए ट्रेन संख्या 73538जसीडीह-अंडाल पैसेंजर से चारों बच्चों को सीतारामपुर स्टेशन में उतार लिया.

परिजनों के आने तक बच्चों का काफी अच्छे से ख्याल रखा. बाद में परिजन को सौंपा दिया गया. इस कार्य के लिए पैरु ने आरपीएफ समेत सभी का धन्यवाद् किया. बच्चों के नाम इंदु कुमारी (15), खुश्बू कुमारी (11), लक्ष्मी कुमारी (11), राधिका कुमारी (05) है.

Last updated: अक्टूबर 14th, 2018 by News Desk