“भारतीय जनता पार्टी” का नाम बदलकर “भारतीय झूठा पार्टी” रख देना चाहिए : बाबुलाल मराण्डी

मधुपुर । गिरिडीह जाने के दौरान बाबूलाल मरांडी कुछ देर स्थानीय किसान भवन में कार्यकर्ताओं से मिले । पत्रकारों को संबोधित करते हुये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोपों की झड़ी लगा दी । मौके पर केंद्रीय प्रवक्ता अशोक वर्मा, झाविमो केंद्रीय कार्यकारिणी समिति सदस्य सहिम खान,प्रखंड अध्यक्ष उमेश रजक, नगर अध्यक्ष अमेरिका यादव, डॉ० बेलाल अंसारी ,मनोज पासवान समेत कई पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

देश के प्रधानमंत्री केवल झूठ ही बोलते हैं

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ ही बोलते हैं । भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर इलेक्शन कमीशन को भारतीय झूठा पार्टी रख देना चाहिए । देश के प्रधानमंत्री अपने मन की बात बोलते हैं । गरीबों का दर्द सुनते ही नहीं । अपने भाषण में इतिहास, भूगोल को तोड़ -मरोड़ कर रख देते हैं। पेट्रोल, डीजल ,गैस की कीमत बढ़ती जा रही है ।आम जनता परेशान है । बेरोजगार नौजवानों को प्रतिवर्ष दो करोड़ नौकरी देने का वादा किए थे । 4 साल में आठ करोड़ नौजवान को रोजगार मिलना चाहिए था । काला धन वापस नहीं ला पाए। उल्टे देश का पैसा नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या आदि लेकर चले गए।

झारखंड सरकार पर भी किया हमला

झारखंड में भी इनकी सरकार है । यहाँ चोरी, हत्या, बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है । रांची में सीएम आवास के पास हत्या होती है। जिनको अपराध नियंत्रण में रहना चाहिए उन्हें वसूली में लगा दिया गया है । कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है ।अपराधी बेखौफ है। खौफ के साए में राज्य की जनता जी रही है । 1 साल में आधा दर्जन लोग भूख से मर गए। आधार कार्ड से लिंक नहीं होने का बहाना बनाकर 11 लाख से अधिक परिवार का राशन कार्ड रद्द कर दिया गया। ढाई लाख से अधिक विधवा वृद्धा पेंशन रद्द कर दिया गया । गरीबों की बात सरकार सुनना ही नहीं चाहती। सरकार को चौपाल लगाकर जनता की बात सुनना चाहिए। शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग की हालत खराब है । साढ़े 5 हजार स्कूल को बंद कर दिया गया है। डॉक्टर नहीं लेकिन ठेकेदारी के लिए करोड़ों का अस्पताल भवन बन रहा है ।अस्पताल विरान, सुनसान पड़ा है । अडानी को लाभ पहुँचाने के लिए कई नियमों को शिथिल कर दिया गया । ऊर्जा नीति ,भू अधिग्रहण आदि का नियम बदल दिया । गोड्डा पावर प्लांट की बिजली बांग्लादेश को देना है । चंद कारपोरेट घरानों के लिए यह सरकार काम कर रही है। मुनाफा बड़ी कंपनियों और भाजपा नेता के रिश्तेदारों को हो रहा है। झारखंड विकास मोर्चा जनता के संघर्ष के साथ है ।जनता बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंके।

Last updated: सितम्बर 12th, 2018 by NewsLine Madhupur

ताजा अपडेट
विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com