बल्लभपुर अंचल के पानी की समस्या के लिए दिए थे 12 लाख रुपए पर वापस कर दिया गया – बाबुल सुप्रियो

babul-supriyo-visit-asansol-south

रानीगंज-बुधवार को सांसद सह आसनसोल लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो द्वारा आसनसोल साउथ ग्रामीण अंचल के चुनाव प्रचार के दौरान बल्लभपुर ग्राम पंचायत की महिलाओं ने बाबुल सुप्रियो को अपनी पानी के समस्या के बारे में बताया और पूछा कि अब तक इस समस्या क समाधान क्यों नहीं हुआ ।

इस प्रश्न के जवाब में बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बीते वर्ष उन्होंने 12लाख रुपये बल्लभपुर अंचल के पानी की समस्या के लिए दिए थे पर वह रुपया वापस कर दिया गया। यह कैसी राजनीति है, जबकि यहाँ के लोग पानी के लिए तरस रहे हैं ।

उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि आगामी 23 तारीख को आसनसोल के पोलो ग्राउंड में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा करने आ रहे हैं एवं उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए आवेदन किया।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वह कोई कोयला या बालू चोर लोग का पैसा नहीं लेते हैं जिसके कारण ही टीएमसी की तरह बड़े-बड़े बैनर या हार्डिंग उनके नहीं लगाए गए हैं। बल्कि कहीं कहीं उनके दिवाल लेखन या बैनर छोटे छोटे दिखाई पड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस अंचल में उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कोई भी उद्योगपति कोई भी यहाँ निवेश नहीं करना चाहता है, पुचका वाले से लेकर ठेला वाले सभी से रंगदारी टैक्स वसूली जाती है जिसके कारण यहाँ पर लोग व्यवसाय करना नहीं चाहते हैं । इस स्थिति को 2021 में परिवर्तन करने होंगे ।

इस मौके पर भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष अजीत राय सचिव सूरज प्रसाद ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संदीप गोप सुधा देवी सभापति सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। बाबुल सुपभाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। बाबुल सुप्रियो द्वारा बुधवार को बांसड़ा होते हुए बकतानगर बैलूनिया नूपुर बल्लभपुर एगरा आमकोला जेके नगर काकोडोंगा रोटी बाटी आदि इलाके में रोड शो किया।

यह भी पढ़ें

विकास की गाथा सुना रहा है तापस बनर्जी का विधानसभा क्षेत्र

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 17th, 2019 by Raniganj correspondent