जितेंद्र तिवारी के गढ़ में बाबुल सुप्रियो ने किया रोड शो, खुलकर सामने आए भाजपा कर्मी

babul-supriyo-election-campaign-pandeshwar

पांडेश्वर । विधायक जितेंद्र तिवारी के गढ़ में एक बार फिर बाबुल सुप्रियो ने किया चुनाव प्रचार और भाजपा कर्मी खुलकर सामने आए , नारे लगाए और जीत का दावा ठोका।

आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने चिलचिलाती धूप के बावजूद पांडेश्वर में रोड शो किया और लोगों से मोदी को फिर से देश की बागडोर सौंपने के लिये वोट मांगा । डीवीसी मोड़ पर बाबुल का काफिला आने के बाद उनके समर्थकों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया और सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साह भी बढ़ाया । इस अवसर पर उन्होंने मिट्टी की भाड़ में चाय भी पिया ।

उन्होंने कहा कि मेरे को बोला जाता है कि बाबुल अपनी 5 साल की कार्यकाल में आसनसोल में कोई विकास कार्य नहीं किया । मैं पूरे भारत का मंत्री हूँ और आसनसोल में जितना विकास किया हूँ उसका जवाब जनता अपनी वोट देकर करेगी । बांकुड़ा से हारने के ड़र से आसनसोल आयी मुनमुन सेन को जनता सबक जरुर सिखाएगी क्योंकि जनता टीएमसी की गुंडागर्दी और डर-भय के माहौल से तंग आ चुकी है।

जिला महिला मोर्चा की नेता सोनाली गिरी, प्रखंड नेता आशुतोष मुखर्जी ने बाबुल को फूल माला पहनाकर स्वागत किया । भाजपा के पांडेश्वर के कर्मियों ने खुलकर सामने आकर बाबुल का साथ दिया । इस अवसर पर सोमनाथ रुईदास प्रदीप पाल अनिल हजाम तापस मान पिंटू बाउरी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही पाण्डेश्वर विधायक जितेंद्र तिवारी ने भाजपा कर्मियों को खुली चेतावनी देते हुये कहा था कि वे शांति से बैठे अन्यथा उनका भी हाल होगा जो बाबुल सुप्रियो का होगा ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 22nd, 2019 by Pandaweshwar Correspondent