अस्पताल में तोड़फोड़ करने के मामले में दो गिरफ्तार

दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना ने 3 दिन पहले बिधाननगर के एक निजी अस्पताल में तोड़फोड़ करने एवं दबंगई दिखाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया । शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। पकड़े गए लोगों में आरआईपी प्लॉट निवासी विजय पासवान एवं चंदन धरई शामिल हैं। इनके खिलाफ अस्पताल में कीमती समान तोड़ने एवं उत्तेजना फैलाने का मामला दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि बांकुड़ा निवासी बबलू बीट के अस्वस्थ होने के कारण 3 दिन पहले परिजनों ने बबलू को बिधाननगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी, मौत की सूचना पाकर मृतक के सहयोगी विवेकानंद सिंह उर्फ छोटू अपने सहयोगियों के साथ अस्पताल में पहुँच गया एवं अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ मचाने लगे। इस दौरान उनके लोगों ने अस्पताल के बेसमेंट में काफी सामानों का नुकसान किया।

बताया जाता है कि तोड़ फोड़ करने वाला विवेकानंद सिंह उर्फ छोटू हिंदुस्तान फर्टिलाइजर इलाके में लोहा माफिया के तौर पर परिचित है। आरआईपी प्लॉट के रीक्रिएशन क्लब में भी वह सक्रिय सदस्य है । उसकी वर्चस्व एवं दबंगई के कारण लोगों को काफी परेशानी होती है। बबलू बीट की मौत की सूचना पाकर विवेकानंद सिंह अस्पताल में अपना दबंगई दिखाने के लिए अपने कुछ गुर्गो के साथ पहुँचा था, एवं अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ मचाई थी।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अक्टूबर 13th, 2018 by Durgapur Correspondent