Site icon Monday Morning News Network

सड़क सुरक्षा के लिए एनएचएआई के साथ आसनसोल नॉर्थ ट्राफिक गार्ड ने चलाया जागरूकता अभियान

आसनसोल जुबली ब्रिज के नीचे आसनसोल नॉर्थ ट्राफिक गार्ड और नेशनल हाइवे अथॉरिटी की ओर से मंगलवार को एक सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें आसनसोल नॉर्थ ट्राफिक गार्ड थाना प्रभारी असिफुल इस्लाम , नेशनल हाइवे अथॉरिटी  की ओर से प्रियान्शु कुमार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे । आसनसोल से कालीपहाड़ी तक यह जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया।

प्रियान्शु कुमार ने बताया कि सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है । उन्होने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग को असुरक्षित तरीके से लोग पैदल पार करते हैं जिससे दुर्घटना घटती है, ग्रामीण क्षेत्रों में राजमार्ग को गलत तरीके से काट दिया जाता है  यह भी दुर्घटना का एक महत्वपूर्ण कारण है ।

उन्होने कहा कि हमारी कोशिश है कि कम से कम लोग हाइवे को पैदल पार करे जिससे दुर्घटनाओं की संभावना को टाला जा सके । यदि बहुत आवश्यक हो तभी पैदल सड़क पार करें और उसमें जो सावधानियाँ है उसका पूरा ध्यान रखें ।

उन्होने बताया कि आसनसोल, रानीगंज तक यह जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाएगा । गाँव-गाँव जाकर छोटे-छोटे कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जाएगा ।

Last updated: जून 19th, 2019 by Rishi Gupta