सड़क सुरक्षा के लिए एनएचएआई के साथ आसनसोल नॉर्थ ट्राफिक गार्ड ने चलाया जागरूकता अभियान

आसनसोल जुबली ब्रिज के नीचे आसनसोल नॉर्थ ट्राफिक गार्ड और नेशनल हाइवे अथॉरिटी की ओर से मंगलवार को एक सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें आसनसोल नॉर्थ ट्राफिक गार्ड थाना प्रभारी असिफुल इस्लाम , नेशनल हाइवे अथॉरिटी  की ओर से प्रियान्शु कुमार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे । आसनसोल से कालीपहाड़ी तक यह जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया।

प्रियान्शु कुमार ने बताया कि सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है । उन्होने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग को असुरक्षित तरीके से लोग पैदल पार करते हैं जिससे दुर्घटना घटती है, ग्रामीण क्षेत्रों में राजमार्ग को गलत तरीके से काट दिया जाता है  यह भी दुर्घटना का एक महत्वपूर्ण कारण है ।

उन्होने कहा कि हमारी कोशिश है कि कम से कम लोग हाइवे को पैदल पार करे जिससे दुर्घटनाओं की संभावना को टाला जा सके । यदि बहुत आवश्यक हो तभी पैदल सड़क पार करें और उसमें जो सावधानियाँ है उसका पूरा ध्यान रखें ।

उन्होने बताया कि आसनसोल, रानीगंज तक यह जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाएगा । गाँव-गाँव जाकर छोटे-छोटे कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जाएगा ।

Last updated: जून 19th, 2019 by Rishi Gupta
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।