कोर्ट ने नहीं दिया रिमांड , हथियार के साथ गिरफ्तार हुआ था आरोपी

सालानपुर थाना द्वारा बीते गुरुवार को हथियार समेत गिरफ्तार तीनों आरोपियों को सालानपुर पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को 10 दिन की रिमांड मांग की गई थी, किन्तु बताया जाता है कि न्यायालय ने रिमांड को निरस्त करते हुए आरोपी युवकों को जेल भेज दिया है।

बतातें चले कि गुरुवार को सालानपुर थाना की अगुवाई में पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र के जेमारी गेट के समीप संचालित लश्कर होटल में दबिश देकर, हथियार के साथ तीन युवकों को धर दबोचा था। साथ ही पुलिस ने युवकों के पास से एक पाइप गन, कारतूस, मोबाइल, तथा बिना नंबर के सुजुकी गिक्सर बाइक बरामद किया था। घटना के बाद युवकों से गहन पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी पर डकैती की योजना समेत आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को एसीपी सुबीर कुमार चौधरी को गुप्त सूचना मिलते ही लगभग 2 बजे सालानपुर थाना प्रभारी पवित्र कुमार गांगुली की अगुवाई में टीम गठित कर पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाते हुए, पुलिस ने आरोपी युवकों को एक निजी होटल से दबिश देकर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कार्तिक धीवर मिहिजाम झारखण्ड के निवासी है, जबकि दो अन्य हीरालाल यादव और किशोर दास रूपनारायणपुर निवासी है।

छापेमारी टीम में शामिल सालानपुर थाना एसआई शुभाषचंद्र बंदोपाध्याय ने घटना स्थल पर साहस का परिचय देते हुए आरोपी कार्तिक धीवर को धर दबोचा, बताया जाता है कि आर्म्स संयोगवश उसी के पास कमर में थी, जहाँ उन्होंने आरोपियों को दबोचते हुए हथियार को अपने कब्जे में ले लिया।

Subscribe Our Channel

Last updated: नवम्बर 2nd, 2018 by Guljar Khan

  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com