किउल स्टेशन में बलिया -सियालदह एक्सप्रेस से जब्त हुआ यह हथियारों का जखीरा

लखीसराय में बढ़ रही हत्या की घटनाओं के बीच जीआरपी किउल ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को जीआरपी किउल थाना क्षेत्र के प्लेट फाॅर्म संं0-4 से 40 सेमी पिस्टल एवं बैरल सहित दो हथियार तस्कर को ट्रेन न0-13106 बलिया -सियालदह एक्सप्रेस से रंगे हाथ धर दबोचने में पुलिस को अभूतपूर्व सफलता मिली है. उपरोक्त जानकारी जमालपुर एसआरपी शंकर झा ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया कर्मियों को दी ।

गुप्त सूचना पर की गयी सघन तलाशी

प्रेस वार्ता के दौरान एसआरपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इस योजना की सफलता के लिए किउल जीआरपी थाना अध्यक्ष अशोक कुमार की अगुआई में एसआईंटी गठित कर बारीकी के संबंधित ट्रेन के बाॅगी में सर्च आॅपरेशन चलाया गया . एसआरपी श्री झा के अनुसार इस छापेमारी में जीआरपी को 40 सेमी पिस्टल और बैरल के अलावे 2 मोबाईल सेट, रेलवे टिकट एवं 350रुपये कैश बरामदगी के साथ दो हथियार तस्कर को रंगे हाथ धर दबोचने में भारी सफलता मिली है .

भागलपुर जिले के हैं आरोपी

गिरफ्तार किए गए हथियार तस्करों में भागलपुर जिले के नाथनगर थाना अवस्थित चंपानगर निवासी 24 वर्षीय गुलाब अंसारी पे0 मरहूम मो0 इकबाल अंसारी और 30 बर्षीय मो0 रिजवान पे0 आलमगीर अंसारी अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए. जबकि इस तस्करी कांड के अन्य अभियुक्तों की धर पकड़ के लिए छापामारी जारी है. इस बावत में जीआरपी किउल थाना कांड स0-51/18 भादवि 25(ए)/26(1)/35 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एसआरपी ने बताया कि इस छापामारी अभियान शामिल किऊल जीआरपी थाना अध्यक्ष समेत एसआईंटी के सभी सदस्यों को पुलिस अवार्ड दिलवाने की भी विभागीय कार्यवाही किए जाऐंगे.

Last updated: मार्च 14th, 2018 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।