Site icon Monday Morning News Network

कोलियरी कार्यालय में सुरक्षा कर्मियों को बंधक बनाकर हथियारबंद अपराधियों द्वारा लोहे के समान की लूट

लोयाबाद क्षेत्र में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है । एक बार फिर कोलियरी में हथियार बंद लूटेरों ने लूट को अंजाम दिया है । कोलियरी कार्यालय में बुधवार की देर रात्रि को हथियारबंद अपराधियों ने सुरक्षा कर्मियों को बंधक बनाकर भारी मात्रा में लोहे का सामान लूट कर ले गये ।

बताया जाता है कि बीती रात लगभग 2:30 बजे 10 -15 की संख्या में हथियारबंद कोलियरी कार्यालय के मुख्य द्वार से घुस गए । सभी अपराधियों के हाथों में हथियार थे। सुरक्षा प्रभारी हरेराम चौधरी तथा कुर्बान मियाँ को अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर बंधक बना लिया ।

सुरक्षा प्रभारी हरेराम चौधरी ने कहा कि चार पाँच अपराधी ने हम दोनों को कब्जे में ले लिया और मेरा मोबाइल सर्वप्रथम छीन लिया । इसके पश्चात कार्यालय परिसर में रखे हुए बड़े-बड़े ऐंगल, पाईप समेत अन्य लौह सामग्री अपराधी ने उठा कर ले गये ।

इस संबंध में कोलियरी अभियंता वीं के श्रीवास्तव ने कहा कि लोहा का ऐंगल 6 -7 पीस कुछ लौह अन्य सामग्री अपराधियों ने लूट कर ले गया है । हालांकि घटना की सूचना सुरक्षा प्रहरी द्वारा मौखीक रूप से दिया गया है । इसकी लिखित सूचना कोलियरी प्रबंधन को मेरे द्वारा दी गयी है ।

Last updated: जुलाई 11th, 2019 by Pappu Ahmad