Site icon Monday Morning News Network

महाप्रबंधक पूर्व रेलवे द्वारा आसनसोल मंडल का वार्षिक नि‍रीक्षण

सुनीत शर्मा/माप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने आज अर्थात 10.01.2020 को प्रधान कार्यालय के प्रधान वि‍भागाध्‍यक्षों (पीएचओडी) और सुमि‍त सरकार / मंडल रेल प्रबंधक, आर.के.बर्नवाल/अपर मंडल रेल प्रबंधक और आसनसोल मंडल के शाखा अधि‍कारि‍यों के साथआसनसोल मंडल के अंडाल–साईंथि‍या सेक्‍शन के सभी प्रमुख स्‍टेशनों का नि‍रीक्षण कि‍या।

सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने अपने नि‍रीक्षण के दौरान, सि‍उड़ी स्‍टेशन, रेलवे कॉलोनी, डाउन में लाइन से लूप लाइन की ओर के प्‍वाईंट सं. 58 का नि‍रीक्षण कि‍या और सि‍उड़ी के उच्‍च श्रेणी प्रतीक्षालय एवं द्वि‍तीय श्रेणी प्रतीक्षालय का उद्घाटन कि‍या।

सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने सि‍उड़ी और चि‍नपाई के बीच 48/22-48/18 कि‍मी. पर स्‍थि‍त वृहद ब्रि‍ज़ संख्‍या 94 एवं चि‍नपाई स्‍टेशन तथा वहाँ की रेलवे कॉलोनि‍यों की नि‍रीक्षण कि‍या। शर्मा/ महाप्रबंधक /पूर्व रेलवे ने चि‍नपाई स्‍टेशन के’ शि‍शु पार्क’ का उद्घाटन कि‍या और’चि‍नपाई रेलवे कॉलोनी गॉर्डेन’ में पौधा-रोपण कि‍या।

सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने दुबराजपुर और पाँचरा के बीच 34/0-2 कि‍मी. पर स्‍थि‍त मोड़ संख्या 9 और गैंग नं. 8 का नि‍रीक्षण कि‍या और ट्रैकमैनों से बात-चीत की एवं फ्रंट लाइन के कार्मिकों को प्रोत्‍साहि‍त करने के लि‍ए उन्‍हें नकद पुरस्‍कार से नवाजा। इसके बाद उन्‍होंने समपार फाटक सं. 14/सी/ई का भी नि‍रीक्षण कि‍या और संबंधि‍त पदाधि‍कारि‍यों को आवश्‍यक अनुदेश दि‍या।

सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने पांडवेश्‍वर स्‍टेशन,20/04-02 कि‍मी. पर स्‍थि‍त प्‍वाईंट सं. 75 बी.,20/02-19/42 कि‍मी. पर स्‍थि‍त समपार फाटक सं. 9/स्‍पेशल/टी का नि‍रीक्षण कि‍या और पांडवेश्‍वर स्‍टेशन के टीआरडी डि‍पो कामुआयना कि‍या।


सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने अंडाल स्‍टेशन भवन, नवीकृत क्रू लॉबी, रेलवे कॉलोनी,रनिंग रूम, अंडाल रेलवे अस्‍पताल,और बॉक्‍स एन डि‍पो का नि‍रीक्षण कि‍या और संबंधि‍त शाखा अधि‍कारि‍यों को आवश्‍यक अनुदेश दि‍या।

सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने आसनसोल स्‍टेशन के ई-लॉबी का उद्घाटन कि‍या, आसनसोल स्‍टेशन के वीआइपी कक्ष में आसनसोल और रानीगंज के चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के प्रति‍नि‍धि‍यों के साथ बैठक की ओर आसनसोल स्‍टेशन के नवीकृत एवं समुन्‍नत ‘अधि‍कारी वि‍श्रामालय (ओआरएच)’ का शुभारंभ कि‍या।

सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने ट्रेनों की सुरक्षि‍त और समयबद्ध संचालन और यात्री सुख-सुवि‍धाओं को बेहतर बनाने का आदेश दि‍या और फ्रेट लोडिंग बढ़ाने के लि‍ए पूरा प्रयास करने तथा गैर-कि‍राया राजस्‍व अर्जनकी संभावना तलाशने का अनुदेश दि‍या। ‍

इसके बाद सुनीत शर्मा/महाप्रबंधक/पूर्व रेलवे ने वि‍वेकानंद इंस्‍टीच्‍यूट/डुरंड में राजभाषा वि‍भाग/आसनसोल की गति‍वि‍धि‍यों से संबंधि‍त सचि‍त्र पुस्‍ति‍का ‘राजभाषा सारथी’ का वि‍मोचन कि‍या, एवं ‘मंडल सांस्‍कृति‍क संगठन (डीसीए)’ प्रस्‍तुत सांस्‍कृति‍क कार्यक्रमों का आनंद उठाया।

Last updated: जनवरी 10th, 2020 by News Desk Monday Morning