अंडाल में शटर तोड़ बाइक शो-रूम से लाखों की चोरी , इस महीने की दूसरी बड़ी लूट

अंडाल-अंडाल थाना क्षेत्र के अंडाल राष्ट्रीय राजमार्ग 2 के मोड़ के समक्ष स्थित दो दुकानों में अज्ञात तीन युवकों ने धावा बोलकर एक टीवीएस शो रूम से लाखों की लूट कर ली।

सीसीटीवी में दर्ज हुई घटना की तस्वीर

लूटेरे एक दुकान का शटर तोड़ने का प्रयास करके भी सफल नहीं हुये बगल के टी वी एस शोरूम का शटर तोड़ शोरूम में प्रवेश कर लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए । तीनों युवकों की तस्वीर सीसी टीवी में फुटेज कैद हो गयी है । जो पुलिस के हाथ लग चुकी है। शोरूम मालिक मनोज शर्मा ने अंडाल थाने में मामला दर्ज किया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में फुटेज 3:30 समय दर्ज है । तीन युवक थे , इनके हाथ में बड़ा सावल एवं एक छोटा सावल था। तीनों युवक चप्पल पहन दुकान में प्रवेश किए थे । उनका मुँह मफलर से ढंका हुआ था । तीनों ने कैश काउंटर पर पहुँच छोटे सावल का प्रयोग कर कैश काउंटर से ढाई लाख नगदी ले निकल गए जबकि छोटे सावल वहीं पर छोड़ गए ।

एक और शोरूम का शटर तोड़ने की कोशिश , समय अलग है

उन्होंने आगे बताया कि पास के बजाज शोरूम में भी शटर तोड़ने का प्रयास किया परंतु सफल नहीं हो सके । वह घटना सीसीटीवी कैमरे में 9:30 बजे अंकित है । अंडाल थाना ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज संग्रह हुआ है । पुलिस छानबीन कर रही है ।

हाल ही में मोयरा कोलियरी में हुई थी लूट की वारदात

सनद रहे कि अंडाल थाना क्षेत्र में ही दो सप्ताह पहले मोयरा कोलियरी में भी घर में घुसकर अपराधियों ने एक महिला के साथ मारपीट कर गहना एवं नकदी लूट लिए। अभी तक वह मामला ठंडा नहीं हुआ है तथा एक और चोरी की वारदात का मामला समाने आ गया।

Subscribe Our Channel

Last updated: दिसम्बर 31st, 2018 by News-Desk Andal