अमित को मिला स्वामी विवेकानंद एक्सीलेंस अवॉर्ड

धनबाद -युवा समाजसेवी अमित मोदक को समाज के प्रति उनके बेहतर योगदान को देखते हुए द टारगेट फाउंडेशन की तरफ से उन्हें स्वामी विवेकानंद एक्सीलेंस अवॉर्ड से नवाजा गया. अमित मोदक पिछले कई वर्षों से समाज के प्रति जुझारू रूप से कार्य कर रहे हैं, चाहे वो खेल विभाग हो या भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन, अमित मोदक सभी युवा वर्ग और बच्चों को मुफ्त में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दे रहे हैं. खासकर वह गरीब महिलाओं एवं बच्चियों को सशक्त बनाने में प्रयासरत हैं. जिनके पास पैसे नहीं होते हैं, अमित मोदक उन्हें भी हुनर देकर उनको आगे ला रहे हैं.

पिछले वर्ष में अमित मोदक ने तीरंदाजी में ऐसे ही गरीब खिलाड़ियों को आगे लाया एवं झारखंड को क्रीड़ा भारती ओपन नेशनल चैंपियन में ओवरऑल चैंपियन बनाया. इसके अलावा अमित मोदक आरटीआई एक्टिविस्ट भी हैं एवं युवा वर्ग को आरटीआई की जानकारी देकर जागरूक कर रहे हैं, ताकि देश का युवा भ्रष्टाचार के खिलाफ आगे आये एवं देश व राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त रख सकें. अमित मोदक सामाजिक संस्थाओं से जुड़कर काफी सारे सामाजिक कार्य भी कर रहे हैं. इन्हीं कार्यों को देखते हुए अमित मोदक को यह सम्मान मिला है.

यह सम्मान कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष बुधन उराव ने अमित मोदक को यह अवार्ड देकर सम्मानित किया. साथ में मौजूद पुलिस एसोसिएशन के सचिव संतोष महतो, एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जयपाल सिंह, कुर्मी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेंद्र महतो एवं भारतीय सूचना अधिकार परिषद के संयोजक अनामुल हक और द टारगेट फाउंडेशन के कलान महतो भी उपस्थित थे.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अक्टूबर 17th, 2018 by Jahangir Alam