एक बूथ 25 युथ की तैयारी में जुटा आजसु, बैठक में लिए कई निर्णय

गोमो : तोपचांची प्रखण्ड के आजसु पार्टी की एक बैठक तोपचांची पंचायत के सामुदायिक भवन में संपन्न हुई । इस बैठक की अध्यक्षता नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद महतो ने किया । बैठक का संचालन आजसु पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिला सचिव सदानंद महतो ने किया। इस बैठक में मुख्य रूप से आने वाले विधानसभा चुनाव तथा संग़ठन को मजबूत बनाने की चर्चा की गई ।

मुख्य अतिथि सहदेव सिंह ने कहा कि विधानसभा का चुनाव जल्द आने वाला है । हमें अपने संगठन को एक बूथ 25 युथ के तर्ज पर तैयार करने की जरूरत है। प्रत्येक चूल्हा का सर्वे करें । पार्टी की नीति सिद्धांत को हर घर तक पहुँचाएं ।

आजसु पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिला सचिव सदानंद महतो ने कहा कि हमें पार्टी के विधायक एवं केंद्रीय नेतृत्व का पालन करना है। तोपचांची के जन समस्याओं को लेकर चरणबद्ध कार्यक्रम करने की जरूरत है।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रमोद महतो ने कहा कि संगठन को और विस्तार करेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व के चुनाव में भी जनता का प्यार आजसु पार्टी को मिला है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सरयू प्रसाद महतो, भवानी महतो, रामचंद्र ठाकुर, संजय महतो, मेघनाथ महतो, अमृत रजक, सहदेव प्रसाद महतो, प्रेमचंद महतो , रिंकू कुमार, पंकज कोकील, महतो, जगदीश महतो, सुरेश कुमार महतो , महेंद्र महतो , विजय कुमार महतो , प्रदीप केवट आदि प्रमुख लोग मौजूद थे ।

Last updated: जुलाई 11th, 2019 by Nazruddin Ansari

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।