Site icon Monday Morning News Network

मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान की शुरूआत – सुधा देवी

आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी उपस्थिति मजबूती से दर्ज कराते हुये मेरा परिवार, भाजपा परिवार नाम से भारतीय जनता पार्टी एक अभियान शुरू किया है। जो 12 फरवरी से लेकर 2 मार्च तक चलेगी। इसकी जानकारी देते हुये भाजपा नेत्री सुधा देवी यादव ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज उक्त अभियान का एलान किया है, जिससे हम सभी में एक नयी ऊर्जा का संचार हुआ है।

पार्टी के झंडा को हर घर में लहराने का लक्ष्य लिया गया है

सुधा देवी ने बताया कि इस अभियान के तहत देशभर में पाँच करोड़ से अधिक लोगों को भाजपा में जोड़ने एवं पार्टी के झंडा को हर घर में लहराने का लक्ष्य लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान से आसनसोल के प्रत्येक बूथ स्तर पर कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देगा, साथ ही जिन लाभुकों तक उक्त योजना नहीं पहुँच पा रही है, उनको उक्त योजना का लाभ दिलाने का कार्य भी किया जाएगा।

योजनाबद्ध तरीके से केंद्रीय जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुँचाया जाएगा

उन्होंने बताया कि आसनसोल शिल्पाँचल में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को लेकर बैठक की जाएगी और योजनाबद्ध तरीके से केंद्रीय जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुँचाया जाएगा क्योंकि सत्ता दल द्वारा केंद्र सरकार की योजनाएँ जो आम और गरीब जनता के लिए है, उसे नहीं पहुँचाया जा रहा है, जिसके कारण काई लाभकारी योजनाओं से गरीब जनता अबतक लाभान्वित नहीं हो सके हैं ।

Last updated: फ़रवरी 12th, 2019 by News Desk