Site icon Monday Morning News Network

टुंडी से “आप” प्रत्याशी दीप नारायण सिंह ने जीत का दावा ठोका , कहा जनता जाग चुकी है

आम आदमी के प्रत्याशी दीप नारायण सिंह ने टुंडी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तोपचांची ,तेतुलमारी, राजगंज का दौरा किया। इस दौरान सिंह ने कहा कि जिस प्रकार आम आदमी का रुझान देखा जा रहा इससे स्पष्ट है कि जनता इस बार बदलाव चाह रही हूँ। जिस प्रकार टुंडीवासियों का स्नेह और भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि टुंडी की जनता अब एक आम आदमी को क्षेत्र का विकास की दायित्व सौंपने वाली है । मैं टुंडी वासियों के प्रति आभार प्रकट करता हूँ जो एक गाँव के बेटे को इस प्रकार स्नेह और आशीर्वाद देकर उनका मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं । साथ ही साथ में यूथ फोर्स और आम आदमी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूँ जो निःस्वार्थ भाव से लोगों के बीच रहकर आम आदमी के आवाज को जन-जन तक पहुँचाने का काम कर रहे है। उसके लिए मैं आपको बताना चाहता हूँ कि आज यूथ फोर्स के कार्यकर्ता सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं के ऊपर भारी हैं और मुझे आशा नहीं पूर्ण विश्वास है जिस प्रकार टुंडी वासियों का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है।

जनता जाग चुकी है और वह जान रही है कि चाहे वह जेएमएम हो ,जेवीएम हो, आजसु हो सभी के जनप्रतिनिधि निकम्मे है और और एक प्रत्याशी तो ऐसे हैं जिन्होंने क्षेत्र में आज तक दर्शन नहीं दिए हैं और सिर्फ टिकट खरीद कर बाहर से यहाँ आकर भोले-भाले जनता को लूटना चाहती है। लेकिन आम आदमी अब जाग चुकी है और निश्चित ही आम आदमी की विजय होगी और भ्रष्टाचारियों को जवाब देगी।

मौके पर फूलचंद दास, भुनेश्वर महतो, ओम प्रकाश महतो, धूमा गोस्वामी ,महेंद्र दास, जीतन कुमार, प्रदीप सिंह, अभिषेक दोसंधि, आकाश कुमार यादी दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Last updated: दिसम्बर 10th, 2019 by Pankaj Chandravancee