Site icon Monday Morning News Network

स्टेशन से 70 लाख रुपये के साथ एक युवक पकड़ाया , पूछताछ जारी

आसनसोल के बाद अब फिर दुर्गापुर के रेल स्टेशन 4 नंबर प्लेटफार्म से दोपहर को एक युवक के पास से ₹70 लाख रुपया पाया गया है। युवक को अरेस्ट कर जीआरपी पुलिस सहित आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की दोपहर को चार नंबर प्लेटफार्म पर एक युवक ट्रॉली बैग लेकर इधर-उधर घूम रहा था। जीआरपी पुलिस की नजर उस पर गई ,,संदेह हुआ उसके बाद उस युवक को से पूछताछ करने पर कोई सही उत्तर नहीं मिलने पर उसकी बैग की तलाशी ली गयी जिसमें से ₹70 लाख रुपये मिला ।

युवक का नाम सुरेश प्रसाद बर्मन है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि युवक बनारस से कोलकाता की ओर जा रहा था। पुलिस की नजर से बचने के लिए वह दुर्गापुर में ब्रेक जर्नी की थी और लोकल पकड़कर कोलकाता जाने के लिए चार नंबर प्लेटफार्म पर खड़ा था। उसी दौरान जीआरपी पुलिस की नजर उस युवक पर गई और संदेह हुआ उसके बाद उससे पूछताछ के बाद उसकी बैग की तलाशी करने पर ₹70लाख रुपया मिला है।

इस घटना की सूचना पाते ही आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी आर एस बिलाल भी घटनास्थल पर पहुँचकर युवक के साथ पूछताछ किये। आखिरकार इतना पैसा लेकर वह कहाँ जा रहा था।

लोगों का संदेह है कि कोलकाता में 19 तारीख को सातवें चरण की चुनाव चुनाव होगी उसी चुनाव में यह पैसा किसी भाजपा नेता के पास तो नहीं जा रही थी। पुलिस घटना की जाँच कर रही है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले आसनसोल स्टेशन से भी एक करोड़ रुपये जब्त हुए थे। आरोपी बर्नपुर का व्यवसायी निकला , रुपये का कोई पुख्ता सुराग नहीं मिलने पर इस मामले को सीआईडी को दे दिया गया है।

Last updated: मई 16th, 2019 by Durgapur Correspondent