दुधमुँही बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार , रिश्ते में भाई है वह

धनबाद ।तोपचांची में दुधमुँही बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी 20 वर्षीय अप्पू कुमार को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ कर जेल भेज दिया।

तोपचांची में दुधमुँही बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी 20 वर्षीय अप्पू कुमार को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ करने के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया। अप्पू ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है।

तोपचांची में सोमवार सुबह करीब नाै बजे घर के अंदर ही दो साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना घटी। आरोपी कोई और नहीं रिश्तेदार ही था। वह रिश्ते में बच्ची का भाई है। बच्ची की चीख सुनकर जब माँ दाैड़ी तो दुष्कर्मी अप्पू कुमार भाग निकला। बच्ची की माँ के बयान पर तोपचांची पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दुष्कर्मी की तलाश शुरू की। पुलिस ने सोमवार की रात आरोपी को बोकारो जिले से गिरफ्तार किया। दूसरी तरफ बच्ची का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। बच्ची की स्थिति स्थिर है।

Last updated: जून 25th, 2019 by Pappu Ahmad
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।