Site icon Monday Morning News Network

बंगाल के आसनसोल में भाजपा के सबसे अधिक युवा जुड़े हुए है

आसनसोल में बैठक करते भाजयुमो कार्यकर्ता

आसनसोल में बैठक करते भाजयुमो कार्यकर्ता

भाजयुमो की बैठक में होने वाले चुनाव की रणनीति बनाई गयी

आसनसोल :- भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष संतोष मुख़र्जी के नेतृत्व में आसनसोल स्थित पारस होटल में रविवार की सुबह 10 बजे एक सांगठनिक बैठक सम्पन्न हुई. इस दौरान जिला युवा मोर्चा के सभी मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे.

युवा ही आसनसोल में भाजपा का कमल फूल खिलायेगे : तापस राय

उक्त बैठक में विशेष रुप से उपस्थित भाजपा जिला अध्यक्ष तापस राय ने कहा कि आने वाला समय पश्चिम बंगाल में भाजपा का शासन होने जा रहा है. आसनसोल में होने वाले विभिन्न आन्दोलनों में अधिकाधिक शामिल होकर युवा कार्यकर्ताओं ने यह साबित कर दिया कि युवा ही आसनसोल में भाजपा का कमल फूल खिलायेगे.

पार्टी पंचायत चुनाव और 2019 के लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी है

राय ने कहा कि पार्टी पंचायत चुनाव और 2019 के लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी है. बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सभी पार्टी के नेता जुड़े और बूथ स्तर पर जमकर जनता कि समस्याओं को लेकर आन्दोलन करें. भाजयुमो जिला अध्यक्ष संतोष मुख़र्जी ने कहा कि युवाओं को मंडल और बूथ स्तर से जोड़ना ही पार्टी का महत्वपूर्ण लक्ष्य है.

बंगाल के आसनसोल में भाजपा के सबसे अधिक युवा जुड़े हुए है

भाजयुमो राज्य सचिव बाप्पा चटर्जी ने कहा कि बंगाल के आसनसोल में भाजपा के सबसे अधिक युवा जुड़े हुए है, जिनकी अहमियत को समझना होगा और उसी हिसाब से आगे की रणनीति तैयार करनी होगी. बैठक में जिला महा सचिव सह जिला युवा मोर्चा के ऑब्जर्वर प्रशांत चक्रवर्ती, भाजयुमो जिला सचिव संतोष कुमार वर्मा, महासचिव सुधीर मोदी, उपाध्यक्ष अमित मुख़र्जी, अपूर्व आचार्य सह आसनसोल जिला के सभी भाजयुमो मंडल अध्यक्ष और जिला युवा मोर्चा के सदस्य शामिल थे.

Last updated: अक्टूबर 30th, 2017 by News Desk