Site icon Monday Morning News Network

रानीगंज के जनता की कसौटी पर एएमसी खरा उतर रहा है – जितेन्द्र तिवारी

सामाजिक संस्था स्पोर्ट्स एसेम्बली के सभागार में आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी और रानीगंज बोरो चेयरपर्सन संगीता शारदा का भव्य स्वागत संस्था द्वारा किया गया। मौके पर संस्था के अध्यक्ष हर्ष खेतान, सचिव पवन बाजोरिया, अनीश पोद्दार प्रमुख रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन स्पोर्ट्स असेम्बली के संस्थापक सचिव राजेंद्र प्रसाद खेतान ने किया। जबकी कार्यक्रम में पूर्व संस्थापक सदस्य राजेंद्र प्रसाद चौधरी, राजा लोहारुवाला, रमेश झुनझुनवाला तथा अजीत बुचसिया और पार्षद आरिज जलेश, सीमा सिंह, आसनसोल नगर निगम के अधिवक्ता सायंतन मुखर्जी, अनूप चट्टाराज को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर राजेंद्र प्रसाद खेतान ने रानीगंज में मेयर द्वारा किए जा रहे विकास कार्य की सराहना करते हुए कहा कि रानीगंज की सबसे बड़ी समस्या जाम की समस्या है, जिसका निदान करने के लिए मेयर जितेंद्र तिवारी द्वारा रानीगंज के लाइफलाइन माने जाने वाले एनएसबी रोड के दोनों तरफ 3 फुट का चौड़ीकरण की जा रही है, जो सराहनीय है। रानीगंज स्टेडियम का सुंदरीकरण तथा वाकिंग ट्रेक का निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा रानीगंज के बहुप्रतीक्षित मांग 19 करोड़ की लागत से रानीगंज में स्टेडियम का निर्माण किया हो रहा है, जो अत्यंत प्रशंसनीय है। इसके अलावा शहर में एलईडी लाइट लगाए जाने तथा सड़कों की मरम्मत किए जाने आदि की भी तारीफ उन्होंने किया।

मेयर जितेंद्र तिवारी ने इस मंच से चुनावी बिगुल बजाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सभी कार्यों को पूरा कर रही है, पर मुख्यमंत्री की सिर्फ एक ही आशा है कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में आसनसोल लोकसभा सीट टीएमसी के अधीन हो एवं इसके लिए यहाँ की जनता की जो अपेक्षाएं हैं उसे पूरा की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी संस्था द्वारा किसी पदाधिकारी के पदभार ग्रहण करने अथवा विदाई के समय सम्मानित किया जाता है, पर साढे 3 वर्ष के कार्यकाल के पश्चात स्पोर्ट्स एसेम्बली द्वारा मेयर को सम्मानित किया जाना इस बात को दर्शाती है कि कहीं ना कहीं रानीगंज के जनता की कसौटी में आसनसोल नगर निगम खरा उतर रहा है। कार्यक्रम का अध्यक्षता हर्ष खेतान ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन सचिव पवन बाजोरिया ने किया।

Last updated: अक्टूबर 8th, 2018 by Raniganj correspondent