Site icon Monday Morning News Network

दुर्गापुर में बस कर्मियों की जमकर पिटाई

बस कर्मियों की जमकर पिटाई

अभियोग वास्कोपा टोल प्लाजा के कर्मियों के विरुद्ध में कृष्ण नगर रुट जाने वाली बसें बंद

दुर्गापुर: दुर्गापुर बास्कोपा टोल प्लाजा का विवाद पीछा छोड़ नहीं रहा है। एक सप्ताह पहले वेतन की मांग को लेकर टोल प्लाजा के कर्मी टोल प्लाजा को बंद कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

टोल प्लाजा कर्मी को बस कर्मी ने जड़ दिया था घूसा

इस बार टोल प्लाजा के कर्मियों के विरुद्ध में पिटाई करने का अभियोग सामने आया है जानकारी के मुताबिक घटना की सूत्रपात कल शाम की है। कृष्णनगर रूट की एक बस टोल प्लाजा के vip लाइन में घुस जाने से बस कर्मियों के साथ टोल प्लाजा के कर्मियों द्वारा गाली गलौज की बात सामने आई है। आरोप के मुताबिक बार-बार मना करने के बाद भी टोल प्लाजा के कर्मियों ने गाली देना बंद नहीं किया तब बस के खलासी ने उतर कर एक कर्मी को एक घुसा मार दिया और बस लेकर वहाँ से फरार हो गए ।

बस के ताक में बैठे थे टोल कर्मी

आज सुबह फिर बेनाचिति कृष्ण नगर की बस यात्री को लेकर जब टोल प्लाजा के पास पहुँची तब टोल प्लाजा के कर्मियों ने बस के अंदर में घुसकर बस के कर्मियों को उतार कर बेधड़क पिटाई कर दी जिसमें पाँच कर्मी बुरी तरह घायल हो गए। उन सबको स्थानीय लोगों की मदद से महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बसों के लिए अलग लाइन की मांग

मालिकों ने कहा कि टोल प्लाजा में बस के लिए एक अलादा लाइन की व्यवस्था करें क्योंकि टोल प्लाजा के समीप भीड़ रहने के कारण बसों को बहुत देर तक खड़ा रहना पड़ता है जिसके कारण समय पर नहीं पहुँचने पर बस को फाइन देनी पड़ती है।

Last updated: अगस्त 18th, 2018 by Durgapur Correspondent