Site icon Monday Morning News Network

सदाफल देव जी की कृपा से दो दिवसीय 1101 कुंडीय विश्वशांति महयज्ञ 21 दिसंबर से

सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णा प्रसाद ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन कर यह जानकारी दी कि अगले 21-22 दिसंबर को आसनसोल के निंघा स्थित सदाफल देव जी के आश्रम में 1101 कुंडीय वैदिक महयज्ञ का आयोजन होगा ।

उन्होंने कहा कि यज्ञ बहुत ही विशाल होगा और इसमें देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु पहुँचेंगे । 21 दिसंबर को प्रातः 5 बजे ‘अ’ अंकित श्वेत ध्वजारोहण , आसन-प्राणायाम एवं शोभा यात्रा निकाली जाएगी । इसी दिन शाम को 6 बजे से स्वामी विज्ञानदेव जी महाराज की दिव्यवाणी से कथा मंचन होगा ।

अगले 22 दिसंबर को 1101 कुंडीय वैदिक महयज्ञ का आयोजन होगा । शाम हो सद्गुरु आचार्य स्वतंत्रदेव जी महाराज की अमृतवाणी का भक्तगण आनंद ले सकेंगे ।

पत्रकारों को महयज्ञ की जानकारी देते हुये कृष्णा प्रसाद एवं ईसीएल के अवकाश प्राप्त जीएम बिनोद कुमार सिंह

कृष्णा प्रसाद ने बताया कि आने वाले वर्ष में शिक्षा , एवं स्वास्थ्य कि दिशा में कई बड़े सामाजिक कार्य किए जाएँगे जिससे कि काफी सारे गरीब और आम लोग लाभान्वित होंगे।

उन्होने सभी भक्तजनों से काफी संख्या में इस यज्ञ में शामिल होकर पुण्य प्राप्त करने का आग्रह किया । संवाददाता सम्मेलन में कृष्णा प्रसाद के अलावे ईसीएल के अवकाश प्राप्त जीएम बिनोद कुमार सिंह , एवं समाजसेवी प्रकाश प्रवीर धर उपस्थित थे ।

Last updated: दिसम्बर 19th, 2019 by Rishi Gupta