Site icon Monday Morning News Network

सड़क दुर्घटना में मज़दूर की दर्दनाक मौत, राजमार्ग जाम

labour-died-in-road-accident

कल्याणेश्वरी। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर गुरुवार की दोपहर सड़क हादसे में एक मज़दूर की दर्दनाक मौत हो गयी । घटना के बाद ट्रक मौके से फरार हो गयी, स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर राजमार्ग जाम कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवीपुर निवासी कांतो बाउरी(60) पास के ही एक ईंट भट्ठे में मज़दूर का कार्य करता था। दोपहर का खाना खाकर वह काम पर लौट रहा था। तभी आसनसोल की ओर से आ रही कंटेनर ट्रक ने उन्हें देवीपुर मोड़ राजमार्ग पर अपने चपेट में लेकर कुचल दिया। घटना से कांतो बाउरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि उनके साइकिल ट्रक में फंस जाने के कारण घसीटते हुए झारखण्ड धनबाद की ओर भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने कुछ समय के लिये राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया। इधर सूचना पाकर पहुँचे कुल्टी थाना प्रभारी, बराकर फांड़ी प्रभारी समेत चौरंगी फांड़ी प्रभारी अनंतो कुमार रॉय ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया किन्तु स्थानीय लोगों का कहना था कि परिवार बहुत ही गरीब है। मुआवजा हर हाल में मिलना चाहिए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर का रजिस्ट्रेशन नंबर ट्रेस कर लिया गया है। जो कि एच आर 66ए 8452 है। जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और आगे की कार्यवाही की जाएगी। जिसके बाद लोग शांत हुए।

पुलिस ने शव को जब्त कर अंत्यपरीक्षण के लिए आसनसोल स्थित जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Last updated: मई 31st, 2019 by Guljar Khan