Site icon Monday Morning News Network

श्रम नियोजन मंत्री ने पथरोल थाना का उद्घाटन किया कहा देवघर जिला को एक खूबसूरत जिला बनायेंगे

झारखंड के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार व जिले के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार को नवनिर्मित पथरोल थाना का उद्घाटन फीता काटकर किया । मौके पर श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने कहा कि झारखंड के मानचित्र में देवघर जिला को एक खूबसूरत जिला बनायेंगे ।  उन्होंने कहा कि पाथरौल में थाना खुलने से क्षेत्र की जनता को इसका सीधा फायदा मिलेगा । अपराध नियंत्रण में त्वरित कार्यवाही करने में पुलिस को मदद मिलेगी । कहा कि  माँ काली मंदिर में चोरी घटना के बाद ही सुरक्षा को लेकर थाना बनाने की प्रस्ताव लिया गया था ।

उन्होंने कहा कि सिमरा में भी एक नया थाना बनाने का प्रस्ताव है  ताकि अपराध मुक्त मधुपुर विधानसभा हो । उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को हमेशा मदद करने को हर समय तैयार है । किसी भी समस्या को निष्पादन के लिए कभी भी पीछे नहीं हटा हूँ ।

मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी योगेन्द्र प्रसाद, पुलिस इंस्पेक्टर सत्येन्द्र प्रसाद, जिप सदस्य बलवीर राय, मुखिया पीतांबरी देवी, कराै प्रखंड भाजपा अध्यक्ष सुभाष पांडे, बीस सूत्री अध्यक्ष ललन सिंह, रुपेश गुप्ता, नित्यानंद यादव, महादेव राउत, कैलाश यादव, मदन चक्रवर्ती, उमाकांत पांडे, रवि कुमार, समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता व पथरोल ग्रामीण मौजूद थे

Last updated: मार्च 9th, 2019 by Ram Jha