Site icon Monday Morning News Network

विधवा महिला ने थाने में लगाई गुहार, पड़ोस के युवक पर यौन-शोषण का आरोप

केन्दुआः केन्दुआडीह थाना में बुधवार को एक विधवा पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पहुँचकर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अलबिनुस इंनवार से यौन शोषण पर न्याय का गुहार लगाई है, आरोपी युवक सुजित कुमार साव से पुलिस थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोधर 25 न0 निवासी 22 वर्षीय विधवा युवती ने शादी का झांसा देकर लगभग एक माह से यौनशोषण का आरोप गोधर 25 निवासी सुजित कुमार साव पिता सागर साव पर लगाया है।

पिड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि पडोस के ही शादीशुदा सुजित कुमार साव जो पेशे से मेला लगाने का काम करता है ने एक माह पहले शादी का झांसा देकर घर से भगा कर पहले रजरप्पा मोड़ स्थित एक मकान में रखा फिर रामगढ़ ले गया। वहाँ शारीरिक संबंध बनाते रहा । जब भी शादी का बात करती तो टालता रहता था ।

कानून का सहारा लेने का बात की तो मेरी तीन साल की पुत्री को जान से मारने की धमकी देने लगा। नारी शक्ति अधिकार मंच के पदाधिकारियों ने भी लड़के व परिजनों से संम्पर्क करने पर टालमटोल किया जाता रहा।

केन्दुआडीह थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अलबिनुस इंदवार ने बताया कि मामला संगीन है, जाँच किया जा रहा है। दोषी पाये जाने पर कड़ी कानूनी कार्यवाही किया जाएगा।

Last updated: जून 19th, 2019 by Pappu Ahmad