Site icon Monday Morning News Network

रानीगंज एक नजर : 20 जनवरी

नूतन सूर्या एनजीओ ने बस यात्री को भोजन करवाया

नूतन सूर्या संस्था की ओर से अध्यक्ष बंशीधर राय, सचिव चिन्मय चटर्जी ने बताया कि नोतून सूर्या संस्था के सभी सदस्य गरीब असहाय लोगों की मदद करते हैं। भूखों को भोजन करवाना एवं शीतकाल के मौसम में जरूरतमंदों को ऊनी वस्त्र प्रदान करना हम लोगों का मुख्य उद्देश्य है । कोई भी गरीब लोग भोजन का बिना अपनी जान ना गँवा दें इसका ख्याल हम लोग रखते हैं। इसलिए रेलवे स्टेशन के आस-पास एवं बस स्टैंड के आसपास के लोगों को निरंतर लंगर के माध्यम से भोजन करवाते हैं।

इस कार्यक्रम में रानीगंज इलाहाबाद बैंक की भूमिका भी रही बैंक के प्रबंधक सौरभ पाठक, आशीष द्विवेदी ने बताया कि भूखों को भोजन करवाना काफी पुण्य का कार्य है ऐसे कार्यों में सभी को आगे आने की जरूरत है ।बैंक की तरफ से ऐसे कार्यों के लिए हर संभव मदद की जाएगी । इस मौके पर कार्यक्रम को सफल बनाने में रंजीत सिंह ,मोहम्मद इकराम उल की भूमिका सक्रिय रही।

सांसद बाबुल सुप्रियो ने बाँटे कंबल

रानीगंज के जेकेनगर क्षेत्र में बोगरा पार्टी ऑफिस के बाहर शोषित पीड़ित वंचितों को कंबल प्रदान किया गया । जामुड़िया मंडल 3/4 के लोगों के बीच सांसद सह राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने स्वंय एवं उनकी पत्नी रचना शर्मा बराल ने अपने हाथों से 120 कंबल बाँटे ।

मंडल अध्यक्षों सुनी सिंह तथा कुश चटर्जी के नेतृत्व में शक्ति केन्द्र प्रमुखों के साथ मंडल अध्यक्ष तथा महामंत्री घर घर जा शक्ति केन्द्र प्रमुख द्वारा दी गई सूची के अनुसार वितरित कर रहे हैं । कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष लखन घुरुई, मंडल पर्यवेक्षक मदन त्रिवेदी, शम्भूनाथ गुप्ता, उपाध्यक्ष डॉ० प्रमोद पाठक, मंडल महासचिव निरंजन सिंह, अनिरुद्ध पासवान उपस्थित थे ।

चैंबर ऑफ कॉमर्स ने किया पिकनिक का आयोजन

चैंबर ऑफ कॉमर्स गोल्डन जुबली वर्ष के मौके पर तारापुर पार्क में पिकनिक का आयोजन रानीगंज रविवार को रानीगंज चैंबरऑफ़ कॉमर्स के तत्वाधान में आपसी मेलजोल बढ़ाने एवं आपसी सद्भाव बनाने के उद्देश्य से बांकुड़ा जिले के तारापुर जिले में पिकनिक का कार्यक्रम किया गया। जिसमें सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे चैंबर के अध्यक्ष संदीप भालोटिया, सचिव संतोष टाटिया ,पवन टंडन, विजय खेतान, दीपक जलान सहित चैंबर के कई पदाधिकारी उपस्थित थे । इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ कई प्रकार के गेम के साथ लोगों ने पिकनिक का आनंद उठाया अध्यक्ष संदीप भालोटिया ने बताया कि चैंबर के डायमंड जुबली 60 वर्ष के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन निरंतर किया जा रहा है आपसी सद्भाव बनाने के उद्देश्य से पिकनिक का आयोजन किया गया जिस में बढ़-चढ़कर लोगों ने हिस्सा लिया।

Last updated: जनवरी 20th, 2019 by Raniganj correspondent