Site icon Monday Morning News Network

मृदुभाषी नियाज़ अहमद की मौत की खबर से लोयाबाद में शोक की लहर….!

मृतक नियाज अहमद

लोयाबाद कनकनी हनुमान बाजार निवासी मो0 नियाज अहमद उम्र 56 सोमवार को दोपहर तकरीबन 12:00 बजे इनका देहांत हो गया। कुछ महीनों से वह बीमार चल रहे थे। वह सात भाइयों में मांझले थे।अपने पीछे तीन पुत्र और दो पुत्री और नाती पोते से भरा पूरा परिवार को छोड़ दुनिया से अलविदा कर दिए। वह काफी मधुर बोली के और मिलनसार व्यक्तिगत के इंसान थे।

विधायक ढुल्लू महतो सांत्वना देने पहुँचे

समर्थकों के साथ विधायक ढुल्लू महतो

बाघमारा भाजपा विधायक ढुल्लू महतो निधन की खबर सुन कर परिवार वालों को सांतवना देने पहुँचे अहमद के बड़े पुत्र टिंकू अहमद के हिम्मत को बढ़ाया और महतो ने कहा इस दुःख कि बेला में में पूरे परिवार के साथ खड़ा हूँ।

कॉंग्रेस प्रदेश सचिव रणविजय सिंह भी सांत्वना देने पहुँचे

कांग्रेस प्रदेश सचिव रणविजय सिंह

कॉंग्रेस प्रदेश सचिव रणविजय सिंह भी नियाज अहमद के निधन की खबर सुन कर पहुँचे परिवार वालों को इस दुःख की घड़ी में हिम्मत और हौसला बढ़ाने का काम किया। मोहल्ले के लोग काफी गमगीन थे क्या छोटे बड़े बच्चे और महिलायेंं उनके निधन की ख़बर सुन कर उनके अंतिम दर्शन को घर पहुँचकर श्रद्धांजलि दिए।

जनाजे में उमड़ी भीड़

जनाजे में उमड़ी भारी भीड़ रात 09 बजे लोयाबाद कब्रिस्तान में हुई मिट्टी मंजिल, जनाजे की नमाज जनाब हाजी गुलाम रसूल ने पढ़ाई।इनका स्वभाव ही ऐसा था कि इतनी सर्द रात में भी सैकड़ों की संख्या में लोग मिट्टी देने पहुँचे।

नंदू दुलाल सेन गुप्ता वार्ड पार्षद (08) महावीर पासी पूर्व पार्षद शबाना परवीन जलाल अंसारी हरेंद्र चौहान दिनेश रवानी फिरोज अहमद अनवर मुखिया मनोज मुखिया सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग सांत्वना देने पहुँचे।

Last updated: दिसम्बर 31st, 2018 by Pappu Ahmad